Hardik Pandya Relationship With Natasha Stankovic: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने मॉडल-एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविच (Natasha Stankovic) के साथ अपने रिश्ते को जगजाहिर कर दिया है. गौरतलब है कि काफी वक्त से दोनों को बीच रिश्ते को लेकर कयास लगाए जा रहे थे लेकिन इस बात की पुष्टि किसी ने नही की थी. इसी बीच नए साल पर पांड्या ने तमाम अफवाहों और कयासबाजियों को खत्म करते हुए अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस तस्वीर में नताशा और पांड्या एक दूसरे के हाथ थामे दिख रहे हैं. Also Read - IPL 2021: Trent Boult ने अपनी टीम से जताई चाहत, बोले- यह बहुत जरूरी

बता दें कि नए साल के जश्न से कुछ वक्त पहले हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर पेज पर एक तस्वीर शेयर किया. इस तस्वीर में हार्दिक और नताशा एक दूसरे के हाथ पकड़े दिख रहे हैं. दोनों किसी पार्टी के लिए तैयार भी हैं. कैप्शन में हार्दिक ने लिखा- नए साल की शुरुआत मेरे फायरवर्क के साथ. बता दें कि नताशा बॉलीवुड की कई फिल्मों में आईटम नंबर कर चुकी हैं. यही नहीं नताशा नच बलिये शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इस दौरान हार्दिक पांड्या ने दर्शकों से नताशा के लिए वोट करने की भी मांग की थी.

इस तस्वीर के पोस्ट करने के तुरंत बाद क्रुणाल पांड्या की पत्नी यानी हार्दिक की भाभी पंखुड़ी शर्मा ने इस पोस्ट पर दिल का लोगो कमेंट किया यही नहीं युजवेंद्र चहल ने भी यही कमेंट किया. गौरतलब है कि हार्दिक पंड्या पीठ की चोट से उबर रहे हैं जिसने उन्हें सितंबर 2019 से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर रखा है.