Zee Studios, in association with The Satish Kaushik Entertainment: ज़ी स्टूडियो और सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट ने हाल ही में हरियाणवी फिल्म Chhoriyan Chhoron Se Kam Nahi Hoti का ट्रेलर रिलीज किया है. फिल्म में सतीश कौशिक, रश्मि सोमवंशी, अनिरुद्ध दवे मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन राजेश अमरलाल बब्बर ने किया है. फिल्म महिला सशक्तिकरण और लैंगिक समानता पर आधारित है. ज़ी स्टूडियो के सीईओ शारिक पटेल ने फिल्म पर बात करते हुए कहा, “हम अपनी पहली हरियाणवी फिल्म पेश करने के लिए सतीश कौशिक से हाथ मिला कर खुश हैं, जो एक मार्मिक कहानी है और हमारे समाज में लैंगिक समानता के महत्व को बताती हैं. इस फिल्म के साथ, ज़ी स्टूडियोज़,  समाज से जुड़ी और आवश्यक कहानियां कहना जारी रखेगा.

वहीं सतीश कौशिश ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा- “मैं इस प्रयास में मेरे साथ जुड़ने के लिए ज़ी स्टूडियो का शुक्रगुज़ार हूं जो हरियाणवी भाषा सिनेमा के विकास का समर्थन करता है. हरियाणवी बोली जाने वाली भाषा के रूप में हिंदी के बहुत करीब है और मुझे खुशी है कि यह फिल्म हरियाणा की स्थानीय प्रतिभाओं के लिए नए अवसर लाएगी और हरियाणवी फिल्म उद्योग को महान ऊंचाइयों पर पहुंचाएगी. ”

निर्देशक राजेश अमरलाल बब्बर ने कहा, “मैं एक फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करने में बहुत गर्व महसूस करता हूं, ये एक स्पेशल फिल्म है जो मेरे दिल के करीब है. ये हरियाणा पर आधारित है लेकिन इसका संदेश सारी दुनिया के लिए है. श्री सतीश कौशिक और निर्माता निशांत कौशिक के महान सहयोग से मुझे इसे बनाने का सौभाग्य मिला है. यह फिल्म पारिवारिक फिल्म है इसे देखने के बाद आप घर जाने से पहले एक महत्वपूर्ण संदेश लेकर जाएंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.