बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने दोस्त आनंद आहूजा अपनी शादी को लेकर लंबे समय से लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं दूसरी तरफ फैमिली का दूसरा मेंबर बी-टाऊन में बुलंदियां छूने की कोशिश कर रहा है. हम किसी और की नहीं बल्कि सोनम के बाई हर्षवर्धन कपूर की बात करे रहे हैं. हर्षवर्धन की पहली फिल्म ‘मिर्जया’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी. एक बार फिर हर्षवर्धन एक नई फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ के नाम से सिनेमाघरों में एंट्री करने जा रहे हैं.

हाल ही में फिल्म रिलायंस एंटेरटेनमेंट के यू-ट्यूब चैनल पर ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में वह एक सुपरहीरो की भूमिका में होंगे. ट्रेलर देखने पर हर्षवर्धन मास्क पहने ब्लैकमेल के इरफान खान की याद दिलाते हैं.

हालांकि भावेश जोशी का कैरेक्टर ब्लैकमेल के किरदार से बिल्कुल अलग है. इसमें हर्षवर्धन पहले तो पेपर मास्क पहनकर अजनबी लोगों को इंसाफ दिलाते हैं और फिर इसका वीडियो बनाते हैं. जब यह मामला गर्माने लगता है भावेश जोशी नामक शख्स गरीबों के मसीहा के रूप में सामने आता है.

कभी कभी भावेश जोशी शहंशाह फिल्म के अमिताभ बच्चन की याद दिलाता है जो लोगों की मदद करने के लिए सुर्ख अंधेरे में बाहर निकलता है. इस ट्रेलर में एक डायलॉग भी है, जिसमें वह कह रहे हैं ‘हीरो पैदा नहीं होता… बनता है’.

#Photoshoot #TravelDiaries #TravelPhotography

A post shared by Harshvardhan Kapoor (@harshvardhankapoor) on

इस फिल्म के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी हैं और मधु मन्तेना और अनुराग कश्यप इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म 25 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. हालांकि इस ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों के मिलेजुले कमेंट्स सामने आ रहे हैं.