एक जानवर से इस कदर दरिंदगी कि सुनकर रूह भी कांप जाए. आखिर किस हद तक गिरना चाहते हैं हम. बच्चे, औरतों के बाद अब कुत्ते…बिल्ली…बकरी. जानवरों के साथ तक बलात्कार करने लगे हैं. जब से ये खबर आई है कि हरियाणा के मेवात एक बकरी के साथ लोगों ने गैंगरेप किया है जिसके बाद उस बेजुबान जानवर की मौत हो गई. ये सुनकर हर कोई बौखलाया हुआ है और इस बात को लेकर चिंतित है कि आखिर हमारा समाज किस दिशा की और जा रहा है. बॉलीवुड में इस खबर से रोष की लहर है. एक्टर फरहान अख्तर ने इस रेपकांड पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा है कि इस पुरूष प्रधान देश में अभी तक बच्चे और महिलाएं ही डर के साए में जी रहे थए लेकिन अब कुत्ते..बिल्ली..जानवर भी ऐसी घटना का शिकार हो रहे हैं. हमारी शिक्षा और विकास में कुछ तो गलत हो रहा है. पता नहीं ये सब कहां जाकर खत्म होगा. अभिनेता फरहान अख्तर अक्सर ही सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं उन्होंने कठुआ गैंगरेप की भी कड़े शब्दों में निंदा की थी. Also Read - High Alert in Haryana: तीन जिलों में 24 घंटे के लिए मोबाइल Internet और SMS services सस्‍पेंड

बता दें,हरियाणा के मेवात में एक बेजुबान बकरी के साथ  हुए बलात्कार में नगीना थाने में 8 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.यहां हवस के भूखे 8 दरिंदों ने एक गर्भवती बकरी से गैंगरेप किया जिससे उस बेजुबान जानवर की मौत हो गई. बकरी के मालिक ने अब इस संदर्भ में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है.

goat's owner

यह शर्मनाक वाकया मेवात के मरोड़ा का है, जहां 25 जुलाई को शराब और जुए के आदी 8 लड़के बकरी को पहले एक सुनसान जगह पर ले गए और फिर हैवानियत दिखाते हुए उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म कर डाला. बकरी को इन दरिंदों ने इस तरह नोचा कि 26 जुलाई को उसकी मौत हो गई. बकरी के मालिक के अनुसार, बकरी 2 माह की गर्भवती थी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.