हरियाणवी (Haryanvi), भोजपुरी (Bhojpuri) और पंजाबी (Punjabi) गीतों पर अपने कातिल डांस से धूम मचाने वाली सपना चौधरी (sapna choudhary) झारखंड के धनबाद शहर में स्टेज शो करने जा रही हैं. उनका यह शो शुक्रवार यानी 28 सितंबर हो है. सपना ने खुद इस बारे में इस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कहा है कि वह आपके शहर में आ रही हैं. पिछले साल बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही सपना चौधरी इन दिनों हरियाणवी के साथ-साथ भोजपुरी में खूब लोकप्रिय हो रही हैं. उनका यह कार्यक्रम धनबाद क्लब में गोल्ड जिम की पांचवीं सालगिरह पर आयोजित किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि इस स्टेज शो का आयोजन जिम के मेंबर्स के लिए किया गया है. इसमें मेंबर्स के गेस्ट शामिल हो सकेंगे. इस बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट वीडियो में सपना चौधरी ने खुद कहा है कि वह धनबाद आ रही हैं. अपने जबर्दस्त ठुमकों के कारण सपना चौधरी इन दिनों खूब चर्चा में हैं. उनकी लोकप्रियता का अंदाज इसी से लगाया जा सकता है कि कुछ समय पहले तक उनको हरियाणा का लोक कलाकार कहा जाता था लेकिन आज उनके हरियाणा से हजारों किमी दूर धनबाद में शो आयोजित हो रहे हैं.

यहां देखिए वीडियो…

‘यार तेरा चेतक पर चले…’ में सपना चौधरी ने लगाई आग, YouTube पर करीब 1 करोड़ Views

जन्मदिन पर अपने खास दोस्त को किया Kiss
मंगलवार को सपना चौधरी ने अपना 28वां जन्मदिन मनाया था. इस मौके पर उन्होंने अपने सबसे खास दोस्त और एक बच्चे के साथ केक काटते हुए फोटो शेयर किया है. एक दिन पहले शेयर एक अन्य वीडियो में वह अपने खास दोस्त को किस करती हुईं भी दिख रही हैं. बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए उन्होंने एक डांस वीडियो भी शेयर किया था.

भोजपुरी से नाता
सपना चौधरी इन दिनों भोजपुरी फिल्मों और गानों में भी दिख रही हैं. उन्होंने भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में एक स्पेशल गाना गाया था. उनके इस काम की खूब तारीफ हुई थी. पिछले दिनों भोजपुरी फिल्मों की क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी ने सपना चौधरी के गाने तेरी अख्या का यो काजल पर जबर्दस्त डांस किया था. रानी चटर्जी ने खुद इस डांस का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.