हरियाणा (Haryana)-भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi) सिनेमा की एनर्जेटिक डांसर सपना चौधरी जब देसी ठुमके लगाती हैं तो लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. बिग बॉस 11 से अपनी पहचान बनाने वाली सपना चौधरी का अब सपना पूरा हो गया है. वे अब बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में बतौर अभिनेत्री नज़र आने वाली हैं. फिल्म की पूरी टीम के साथ उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसे देखकर लगता है कि उनकी टीम के साथ कितनी अच्छी बॉन्डिग बन गई है. इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगी. बता दें, कुछ दिन पहले ही सपना का मराठी गाना Mar Tu Shikkha रिलीज हुआ है. जिसमें वे महाराष्ट्रियन अवतार में नज़र आई थीं. लोगों ने उनके इस गाने को भी दूसरों गानों की तरह काफी पसंद किया था.


जैसा कि आप जानते हैं सपना चौधरी के ठुमको का कोई मुकाबला नहीं कर सकता. वे जब भी स्टेज पर उतरती हैं फैंस के दिल धड़कने लग जाते हैं. लाल रंग के जोड़े में सजी-संवरी सपना चौधरी के जलवे देखने लायक है. शर्माते हुए ठुमके लगाती हुईं वे बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. बता दें, मेरा चांद गाना फरवरी में यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. जिसे 90 मिलियन व्यूज मिले थे.सपना के इस नए गाने को राज मावार ने गाया है और इसमें सपना के साथ नवीर नारू नजर आ रहे हैं.


बता दें, सपना ने अपनी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखें हैं. बहुत संघर्ष किया है. यही वजह है कि आज उनकी मेहनत रंग ला रही है. लोग उनके डांस को लेकर इतने क्रेजी हैं कि दूर-दूर से उन्हें एक नज़र देखने के लिए आते हैं.

#sapnachaudhary #sapnachoudhary #haryanvi #biggboss12 #newdelhi #jaat

A post shared by SAPNA CHOUDHARY (@isapnachaudhary_) on

कुछ दिन पहले सपना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे ट्रेडिनशल डांस कर रही हैं. वीडियो किसी छोटे से फंक्शन का है जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.