हरियाणवीं डांसर, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है. हालांकि बिग बॉस से बाहर आने के बाद सपना को भोजपुरी और पंजाबी सिनेमा में भी पसंद किया जाने लगा है. सपना अक्सर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सपना का भोजपुरी स्टार रवि किशन के साथ ठुमके लगाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें रवि, सपना के साथ ताल से ताल मिलाकर डांस करने की कोशिश तो कर रहे हैं लेकिन चाहकर भी उन्हें मात नहीं दे पा रहे हैं.

इससे पहले भी सपना का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ था जिसमें फैंस को सपना का डांस इतना पसंद आता है कि वे स्टेज पर चढ़कर नोटों की बारिश कर देते हैं.

इस वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर हरियाणवी सॉन्ग ‘रंग गोरा’ पर डांस कर रही हैं और अपना जलवा दिखा रही हैं. इसमें सपना ने हरे और लाल रंग का सूट पहना हुआ है. सपना चौधरी अपनी धुन में मस्त होकर डांस कर रही हैं और इसी दौरान उनके फैन्स स्टेज पर चढ़ते हैं उनपर नोटों की बरसात करने लगते हैं. ये देखकर सपना चौधरी बेपरवाह अपना डांस करती रहती हैं, और लोग नोट लुटाने में मगन रहते हैं.

What’s your style? ♥️♥️

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

इसके बाद सपना के सिक्योरिटी गार्ड्स उन लोगों को स्टेज से उतरने के लिए कहते हैं जिसके बाद वे नीचे चले जाते हैं. इसके अलावा सपना के हरियाणवीं म्यूजिक वीडियो ‘राम की सू’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोग यू-ट्यूब पर देख चुके हैं.इसे कुलदीप राठे ने डायरेक्ट और सिरोमनी कवि पंडित मांगे राम जी ने लिखा था. सपना का ही एक और ‘गाना बिलोरी अंख’ भी काफी प्रसिद्ध हुआ था.

हाल ही में, सपना का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. जिसमें यह हरियाणवी डांसर शादी में पास्ता बना रही हैं खैर, सपना निश्चित रूप से जानती है कि दिल कैसे जीता जाता है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.