हरियाणवीं सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने स्टेज परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों तक उतर जाती हैं. सपना को पता कि अपने लटके-झटकों और ठुमकों से फैंस का दिल कैसे जीता जाता है. तेरी अंखियों के काजल से फेमस एक्ट्रेस सपना को कई बार लोगों की आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है लेकिन वे इस बारे में ज्यादा सोचती नहीं. हरियाणा की ये अनारकली अब अपने अलग अंदाज में लोगों को एंटरटेन करेंगी. उनकी अपकमिंग फिल्म Chachi Ram Ram का पोस्टर रिलीज हो गया है. ये पोस्टर उनके एक फैन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस कॉमेडी ड्रामा में Neelam Attri, Shikha Raghav, Karan Mirza, Jaggs Minor, Joginder Kundu and Soni Attri शामिल हैं.


बता दें, सपना चौधरी के देसी ठुमकों का कोई जवाब नहीं है. हाल ही में उन्होंने करनाल में WWE में परफार्म करके लोगों को एंटरटेन किया था. लेकिन इसी दौरान किसी ने सपना के ऊपर कुछ फेंक कर मारा. सपना ये देखकर आग बबूला हो गईं और ऐसी हरकत करने वाले की अच्छे से खबर ली. भीड़ में किसी शख्स ने उनके ऊपर लोहा फेंका था ये देखकर सपना से रहा नहीं गया उन्होंने कहा कि अगर मां का दूध पिया होता तो सामने से फेंकता. इस बात पर सपना एक शेर भी सुनाती हैं. कलाकार किसी वसर का गुलाम नहीं होता, और महफिल में यह यूं ही बदनाम नहीं होता, और यह बिक जाए तो प्यार में बिक जाए, वरना खरीदने वाले के पास इसका दाम नहीं होता.


बता दें, जब से सपना भोजपुरी फिल्‍मों में नजर आई हैं, उनकी फैन फॉलोइंग बिहार में भी काफी बढ़ गई है.यही नहीं वे अब बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में बतौर अभिनेत्री नज़र आने वाली हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.