हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी स्टेज पर उतरती हैं फैंस के दिल धड़कने लग जाते हैं. सपना ने अपनी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखें हैं. काफी गरीबी में दिन बिताए हैं. हाल ही में सपना ने कुमार बिश्वास के साथ अपने कुछ अनुभव शेयर किए. उन्होंने बताया कि वे बहुत पढ़ी-लिखी नहीं हैं. अंग्रेजी में उनका हाथ बहुत तंग है. बोलना तो दूर की बात वो तो समझ भी नहीं पाती हैं. एक किस्सा सुनाते हुए सपना ने कहा- एक बार बिजनेस क्लास में सफर करने का मौका मिला. सीट देखकर मुझे लगा कि इनपर बैठना तो महत्वपूर्ण होता होगा. लेकिन मुझे क्या पता था उसी पर आगे-पीछे करना. खाना-पीना शामिल है. इतने में एक एयर होस्टेस आती है और मुझसे पूछती है मैम क्या खाओगे. उसने अंग्रेजी में तीन-चार शब्द फेंके. जो मुझे समझ में नहीं आए. मैंने सोचा ऐसे तो बात बनेगी नहीं. Also Read - सपना चौधरी ने किया कोरोना गाना पर डांस, वीडियो हो रहा है जबरदस्त VIRAL 

बता दें, बिग बॉस के घर से आने के बाद से सपना सुर्खियों में बनी रहती हैं. हमेशा सलवार सूट में नज़र आने वाली सपना ने जबसे मेकओवर करवाया है तब से वो पहचान में ही नहीं आती. हाल ही सपना के कई गाने रिलीज हुए हैं और सभी गानों ने यू ट्यूब पर अच्छा परफार्म किया है.

बता दें, हाल ही में सपना से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि जब वे डांस करती हैं तो लड़के उन्हें गालियां निकालते हैं वे इस सिचुएशन को कैसे हैंडल करती हैं. सपना ने कहा, गालियां सुनकर उन्हें दुख तो होता है लेकिन वे चुप रहती हैं. क्योंकि काफी सवालों के जवाब चुप रहकर भी दिए जा सकते हैं. हां, लेकिन ये कमजोरी नहीं है. सपना से पूछा गया कि क्या कभी उन्हें परफॉर्मेंस के दौरान जान से मारने की धमकी भी मिली है. सपना ने बताया कि बहुत धमकियां मिलती हैं. लेकिन जब कोई मुझे जान से मारने की धमकी देता है तो मैं उसे प्यार से कहती हूं भाई मार दे. ऐसे सामने वाला भी सोचता है कि जब ये इतने प्यार से बोल रही है तो इसे क्या मारें. सपना ने इस इंटरव्यू में बताया कि जहां कुछ लोग मुझे दुख देते हैं. गालियां निकालते हैं, वहीं लोग मुझे प्यार भी करते हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.