Haryanvi singer and dancer Sapna Choudhary- हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी हमेशा कुछ नया करने में विश्वास रखती हैं. देसी ठुमको की मल्लिका सपना ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म में भी डेब्यू किया है. फिल्म का नाम है Dosti Ke Side Effects.

Sapna Choudhary : ‘मुमताज’ बनकर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, 70 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

हाल ही में सपना का एक वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है जिसमें उन्होंने टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फेमस किरदार दया बेन (दिशा वकानी) के एक डायलॉग पर लिप सिंक किया है. देखिए वीडियो-

बता दें, हाल ही में सपना ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे बोल रही हैं ‘मैं सबके सामने इस बात का इकरार करता हूं, वो एक भोली-सी लड़की है जिसे मैं प्यार करता हूं’.


इसके अलावा इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह भगवान शिव के अवतार में नजर आ रही हैं. इस नए अवतार को देख सपना के फैन भी काफी असमंजस में नजर आ रहे हैं.


सपना के इस वीडियो पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया – क्‍या हो गया आपको. अन्य यूजर ने कमेंट में महाकाल का मंत्र ही लिख दिया. कई यूजर ने उनके इस वीडियो को नापंसद भी किया है है. वैसे जो भी हो..सपना को मीडिया की सुर्खियों में बने रहना काफी अच्छे से आता है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.