हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को अपने ठुमको से लोगों के दिलों को जीतने का हुनर आता है. यही वजह है कि उनकी इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग है. बिग बॉस से बाहर आने के बाद सपना ने मेकओवर करवाया है अब वो इतनी ग्लैमरस हो चुकी हैं कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल है. लेकिन कुछ लोग हैं कि वे सपना को अभी भी देसी अंदाज में देखना चाहते हैं. सपना का ये वीडियो उसी अंदाज का है जब वे गांव की गोरी बनकर स्टेज पर ठुमके लगाया करती थीं. पीले रंग के सलवार सूट में उनका लुक देखने वाला है.Also Read - Sapna Choudhary Ka Video: सपना चौधरी के ठुमके से मच गया कोहराम, कातिलाना अदाओं ने किया घायल- Viral

Also Read - Sapna Choudhary Death Hoax: सोशल मीडिया पर उड़ी सपना चौधरी के मौत की खबर, जानें पूरी सच्चाई

Also Read - Bhabhi Dance Video Viral: तेरी पतली कमर पर मटका भारी...फिर लौटी घूंघट वाली भाभी, लगाए Sapna Choudhary के गाने पर देसी ठुमके

रिएलिटी शो बिग बॉस से बाहर आने के बाद सपना की किस्मत बदल गई. उन्हें कई अच्छे स्टेज शो मिलने लगे. कई वीडियो में भी सपना ने काम किया. सपना के कई वीडियो Chori 96, Superstar, Ram Ki Su, and Billori Akh ने अच्छी कमाई की और लोगों ने इन्हें पसंद किया.

बता दें, सपना ने अपनी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखें हैं. बहुत संघर्ष किया है. यही वजह है कि आज उनकी मेहनत रंग ला रही है. लोग उनके डांस को लेकर इतने क्रेजी हैं कि दूर-दूर से उन्हें एक नज़र देखने के लिए आते हैं.

#sapnachaudhary #sapnachoudhary #haryanvi #biggboss12 #newdelhi #jaat

A post shared by SAPNA & KARAN (@isapnachaudhary_) on

यही नहीं वे अब बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में बतौर अभिनेत्री नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.