हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी(Sapna choudhary) हमेशा अपने लटकों-झटकों से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. तेरी आंख्या का यो काजल, तू चीज लाजवाब और भी तमाम हिच गानों पर अपना जलवा बिखेर चुकीं सपना चौधरी एक बार लोगों के बीच पॉपुलर होती जी रही हैं. इन दिनों सपना चौधरी अपने डांस नहीं बल्कि अपनी अपकमिंग फिल्म चाची राम राम के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं.

हाल ही में सपना ने अपनी ऑन स्क्रीन मां नीलम अतरी के साथ फोटोशूट की एक वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस वीडियो में नीलम आंखों पर एवियेटर लगाए हैं और हाथों में लाठी ली हुई है. वहीं सपना इस दौरान ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आईं और इसमें वह बेहद सुंदर नजर आ रही हैं. हाल ही में सपना ने इस फिल्म का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसे उनके फैन्स ने काफी पसंद किया था.


View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary 🔵 (@sapna_dance_lovers) on

इस फिल्म में उनके साथ शिखा राघव, करन मिर्जा, जोगिंदर कुंडू और सोनी अतरी नजर आएंगी. इससे पहले सपना चौधरी का पहला भोजपुरी गाना मेरे सामने आके (Mere samne aake) ने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाया. यह गाना भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना-2 का है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. हालांकि इस गाने को यू-ट्यूब पर अपलोड हुए काफी समय हो चुका है लेकिन लगातार इसके व्यूज में बढ़ोतरी होती जा रही है.

मेरे सामने आके गाने में सपना चौधरी ने इतना शानदार डांस किया है कि हर कोई उनका अदा का दीवाना बनता जा रहा है. इस गाने को अभी तक 32 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में सपना चौधरी ने लाल रंग का लहंगा पहना है जिसमे वह बेहद सुंदर लग रही हैं. सपना के लुक के अलावा गाने का म्यूजिक भी काफी अच्छा है जो आपको झूमने पर मजबूर कर देता है.