श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना’ का पोस्टर कुछ दिन पहले रिलीज़ किया गया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। फिल्म में श्रद्धा इंडिया के मोस्ट वांटेड डॉन दाऊद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर का किरदार निभा रहीं हैं। फिल्म में दाऊद का किरदार निभाया है श्रद्धा कपूर के रियल लाइफ भाई सिद्धांत कपूर ने। श्रद्धा ने ट्विटर के ज़रिये अपने रियल और रील लाइफ भाई का फर्स्ट लुक ज़ारी किया।

फिल्म ‘हसीना’ की ये तस्वीर काफी इंटेंस दिखाई दे रही है। दाऊद का किरदार निभा रहे सिद्धांत पीछे बैठे हुए हैं और उनके आगे दीवार की तरह श्रद्धा कपूर खड़ी हैं। तस्वीर ये साफ़ करती है कि फिल्म में दाऊद और उनकी बहन हसीना के रिश्ते को भी बारीकी से दिखाया जायेगा। जिस तरह हसीना (श्रद्धा) दाऊद (सिद्धांत) के सामने खड़ी हैं उससे साफ़ पता चलता है कि वो हमेशा अपने भाई को सपोर्ट करती थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दाऊद ने जब हिंदुस्तान छोड़ दिया तो हसीना ने ही उनके गैरक़ानूनी काम को मुंबई में संभाला। हसीना को मुंबई की क्वीन भी कहा जाता था। एक वक़्त ऐसा भी था जब उनकी इजाज़त के बगैर मुंबई में एक पत्ता भी नहीं हिलता था। हसीना के पति का इन्तकाल 90 के दशक में ही हो गया था और उसी के बाद वो क्राइम की राह पर पूरी तरह से चल पड़ी। करीब डेढ़ साल पहले हसीना का इंतकाल हो गया। यह भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर निभा रहीं हैं हसीना पारकर का किरदार; जानिए इस लेडी डॉन के बारे में 7 unknown facts

श्रद्धा कपूर ने हसीना के किरदार के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्होंने ना केवल अपने लुक्स में कई बदलाव किये बल्कि हसीना की ज़िन्दगी को करीब से समझने के लिए वो उन सभी जगहों पर गयी जो उनसे जुड़ी हुई है। श्रद्धा कपूर ने हसीना के घर से लेकर उनके स्कूल तक जाकर रिसर्च किया है।

इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अपूर्व लाखिया ने। फिल्म 14 जुलाई को रिलीज़ होगी।