बॉलीवुड में अगर सबसे ज्यादा चर्चा किसी के फिल्म की होती है तो वो है सलमान खान की। सलमान कोई भी फिल्म बनाये, उसे करोड़ो तो आराम से कमाना ही है। कुछ महीनों पहले आई उनकी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने पैसे के साथ साथ लोगों के दिल भी जीता और अब सलमान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ भी दुनिया भर में रिलीज़ होकर सिर्फ 5 दिन में 250 करोड़ कमा चुकी है। लेकिन क्या आपको पता एक स्माल बजट फिल्म अब सलमान खान की फिल्म से भी आगे निकल गयी है और उसने रिलीज़ के पहले ही सलमान की प्रेम रतन धन पायो का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। (OMG! ‘प्रेम रतन धन पायो’ के लिए सलमान खान ने ली इतनी फीस)

ज़रिने खान, डेज़ी शाह, करन सिंह ग्रोवर और शर्मन जोशी स्टारर फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ के ट्रेलर को रिलीज़ हुए सिर्फ एक ही महिना हुआ है लेकिन एक महीने में इसके ट्रेलर को 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है। इस फिल्म में सेक्स सीन्स कूट कूट कर भरे गए हैं। फिल्म का ट्रेलर बेहद अश्लील है। साफ शब्दों में कहे तो ये किसी पोर्न फिल्म से कम नहीं लग रही है। वहीँ दूसरी तरफ सलमान खान की पारिवारिक फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ का ट्रेलर करीब डेढ़ महीने पहले रिलीज़ किया गया था लेकिन ट्रेलर को अब तक सिर्फ 1।8 करोड़ लोगों ने ही देखा है। यानी ‘हेट स्टोरी 3’ इस मामले में PRDP से बहुत आगे है।  (सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ का गाना ‘जलते दिए’ है बेहद बोरिंग)

‘हेट स्टोरी 3’ ‘PRDP’ की तरह बड़ी फिल्म तो नहीं है लेकिन फिल्म बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के लिए तैयार है। गौरतलब है की इस फिल्म की दोनों लीड एक्ट्रेस ज़रीन खान और डेज़ी शाह को सलमान ने ही बॉलीवुड में लॉन्च किया है। ऐसे में वो अपने ही गरु से आगे निकल रहीं हैं तो थोड़ा अजीब लग रहा है।