जब से ‘हेट स्टोरी 3’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था तभी से ये फिल्म चर्चा में बनी हुई है। ‘हेट स्टोरी 3’ के गाने हो या फिल्म का बोल्ड सीन। लोग इसके बारे में खूब जम कर बातें कर रहें हैं। अब जबकि फिल्म रिलीज़ हो गयी है तो लोग बस ये फिल्म देखने के लिए तड़प रहें हैं और जिन लोगों को मौका मिला उन्होंने इस वीकेंड फिल्म को देख भी लिया और काफी खुश नज़र आयें। (Hate Story 3 trailer: बॉलीवुड फ़िल्म नहीं, ये है Porn फ़िल्म)

‘हेट स्टोरी 3’ को करीब 1800 स्क्रीन्स में रिलीज़ किय गया है। फिल्म को 6.5 करोड़ में बनाया गया था। प्रिंट और एडवरटाइजिंग में 6.7 करोड़ रुपये लग लगे। कूल मिलाकर फिल्म का खर्चा 13.2 करोड़ हुआ। बात करें फिल्म के कलेक्शन की तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म ने अपने रिलीज़ के दिन यानि शुक्रवार को 9.72 करोड़ का बिजनेस किया, शनिवार को 8.05 करोड़ और संडे को 9.05 करोड़। कूल मिलाकर फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 26.82 करोड़ की कमाई की है। (Hate story 3 movie review: सेक्स और बदले की दिलचस्प कहानी)

फिल्म अपने मेकिंग कॉस्ट से डबल कमा चुकी है, जिस हिसाब से फिल्म को सुपरहिट कहा जा सकता है। जिस तरह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है और जिस तरह से लोगों में फिल्म का बज़ बना हुआ है उससे यही लगता है की फिल्म आने वाले समय में भी अच्छा बिजनेस करेगी।