विशाल पंड्या की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ आज रिलीज़ ही चुकी है। इस फिल्म का बज़ इसके सेक्स कंटेंट की वजह से लोगों में खूब बना हुआ था। फिल्म के सुपर सेक्सी गाने अपने हॉट विडियो की वजह से पहले ही काफी हिट हो चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर और गाने के रिलीज़ के बाद लोग काफी बेताब थे इस फिल्म को देखने के लिए। और हो भी क्यों ना पोर्न बैन के बाद इस तरह की फिल्में पोर्न लवर्स को थोडा सुकून ज़रूर पहुंचाएंगी। Omg! ऐसे हुए ‘हेट स्टोरी 3’ के सेक्स सीन्स शूट, लीड एक्टर्स ने खोले राज़

खैर अब जबकि फिल्म रिलीज़ हो चुकी है तो आपको बताना चाहेंगे की ये फिल्म सिर्फ सेक्स कंटेंट के बारे में नहीं है। फिल्म बदले की एक दिलचस्प कहानी बताती है जो आपने सोचा भी नहीं होगा। कहानी शुरू होती है आदित्य दीवान (शर्मन जोशी) से, जो एक जाना माना बिजनेस मैन है, और तरक्की पे तरक्की किये जा रहा है। उसकी लाइफ पूरी तरह से सेट है। पैसा, नाम और एक खूबसूरत बीवी सिया दीवान (ज़रीन खान) जिससे वो बहुत प्यार करता है। सब कुछ ठीक चल रहा था की उसकी ज़िन्दगी में एंट्री होती है सौरव सिंघानिया (करन सिंह ग्रोवर) की। सौरव, आदित्य के सामने एक ऑफर रखता है। वो उसे जितने पैसे चाहिए उतने देने के लिए तैयार है लेकिन उसके बदले उसे उसकी पत्नी के साथ एक रात गुजारना है। आदित्य, सौरव के इस ऑफर को ठुकरा देता है जिसके बाद सौरव उसे बर्बाद करना शुरू करता है। उसका बिजनेस डूबने लगता है और खून के इल्जान में उसे जेल तक जाना पड़ता है। आदित्य और सिया पूरी फिल्म में ये पता करने की कोशिश करते हैं की आखिर सौरव के इस नफरत की असली वजह क्या है। और ये राज़ फिल्म के अंत में खुलता है। (Hate Story 3 trailer: बॉलीवुड फ़िल्म नहीं, ये है Porn फ़िल्म)

फिल्म में करन सिंह ग्रोवर ने बहोत अच्छी एक्टिंग की है। उनकी पहली फिल्म ‘अलोन’ को देखने के बाद शायद किसी ने सोचा भी नहीं था की वो इस तरह का दिलचस्प किरदार निभाएंगे। ज़रीन खान फिल्म के फर्स्ट हाफ में सिर्फ एक शो पिस की तरह दिखाई गयी हैं लेकिन इंटरवल के बाद उनका काम अच्छा है। शर्मन जोशी ने हमेशा की तरह अपनी एक्टिंग से फिल्म को अपना पूरा सपोर्ट दिया है। हमेशा पोसिटिव रोल में नज़र आने वाले शर्मन ने इस बार कुछ हटके किया है। डेज़ी शाह का फिल्म में बहुत ही कम सीन है। इंटरवल के बाद वो फिल्म से गायब हो जाती हैं। डेज़ी शाह पर एक हाई सोसाइटी लड़की का रोल कुछ ख़ास जंच नहीं रहा। उनकी लैंग्वेज से लगता है उन्हें मिडिल क्लास गर्ल टाइप रोल्स ही करने चाहिए।

फिल्म का म्यूजिक पहले ही सुपरहिट हो चूका है लेकिन उन्हें बिना वजह फिल्म में घुसाया गया है। इंटरवल के पहले इतने गाने आ जाते हैं की आप irritate होने लगेंगे।

फिल्म हेड स्टोरी 3, हेट स्टोरी सीरीज की तीसरी फिल्म है। फिल्म में लव story है, सेक्स है, बदला है और थ्रिल भी है। इस फिल्म में वो सब कुछ है जो एक अच्छी फिल्म में होनी चाहिए। हेट स्टोरी की ये फ्रैंचाइसी हर फिल्म के साथ बड़ी होती जा रही है।

रेटिंग: * * *