साल की सबसे हॉट फिल्म हेट स्टोरी 3 बस 1 दिन बाद रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म के गाने और ट्रेलर इन्टरनेट पर वायरल हो चुके हैं। जितनी बार लोगों ने सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के ट्रेलर को इन्टरनेट पर नहीं देखा उससे कई ज्यादा बार लोगों ने फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ के ट्रेलर को देखा और इसकी सबसे बड़ी वजह से फिल्म का सेक्स कंटेंट। जी हाँ ‘हेट स्टोरी 3’ सेक्स कंटेंट से भरी पड़ी है। (Hate Story 3 trailer: बॉलीवुड फ़िल्म नहीं, ये है Porn फ़िल्म)

फिल्म का गाना और ट्रेलर देखकर ये साफ़ हो गया है की सेक्स के बलबूते पर फिल्म को बेचने की कोशिश की जा रही है। खैर सवाल यहाँ ये उठता है की डेज़ी शाह और ज़रीन खान जैसी एक्ट्रेसेस जिन्होंने अब तक साफ़ सुथरी फिल्मों में ही काम किया है वो इतने बोल्ड सीन करने में कम्फ़र्टेबल कैसे रहीं। इसके अलावा आप के मन में ये सवाल भी उठ रहा होगा की आखिर बॉलीवुड के ये एक्टर्स ऐसे सीन्स करते कैसे हैं और इन्हें इसके पहले कैसी तैयारी करनी पड़ती हैं।

आपके सारे सवालों का जवाब दिया है खुद फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ की स्टारकास्ट ने। एक जाने माने चैनल को दिए इंटरव्यू में ज़रीन खान, करन सिंह ग्रोवर और डेज़ी शाह ने सेक्स सीन्स शूट करने के एक्सपीरियंस को शेयर किया है, साथ ही शूटिंग के पहले क्या-क्या करना चाहिए ये टिप्स भी दी है।

देखिये कैसे शूट होते हैं बॉलीवुड में सेक्स सीन्स।