हाल ही में रिलीज़ हुआ फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ का ट्रेलर इंटरनेट पर वायरल हो चूका है। फिल्म रिलीज़ होने के बाद हिट होगी या नहीं ये कह पाना तो अभी मुश्किल है लेकिन हाँ फिल्म का ट्रेलर अभी से हिट हो गया है। ट्रेलर जब रिलीज़ हुआ तो लोगों ने इसे पोर्न फिल्म से कम्पेयर किया और शायद इसी वजह से लोगों के मन में फिल्म को लेकर excitement बढ़ गयी है। (हे भगवान! सलमान खान ने अपनी इस एक्स गर्लफ्रेंड को C ग्रेड फ़िल्म करने की सलाह दी)

ट्रेलर को रिलीज़ हुए अभी सिर्फ 3 दिन हुए है लेकिन 4 दिन में ट्रेलर को करीब साढ़े आठ लाख लोगों ने देखा है। इतने व्यूज को किसी बड़ी फिल्म को भी जल्दी नहीं मिलते। ‘हेट स्टोरी 3’ के व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। आपको बता चाहेंगे की फिल्म में काफी बोल्ड सीन्स हैं। शर्मन जोशी जैसे एक्टर जिन्होंने अब तक क्वालिटी फिल्में की हैं वो भी इस फिल्म में बेड सीन्स करते दिखाई दे रहे हैं। (सलमान खान और डेज़ी शाह को जुहू PVR में spot किया गया)

फिल्म की एक्ट्रेस ज़रीन खान और डेज़ी शाह ने तो मानो सारी हदें पार कर दी हैं। दोनों ने इतने सेक्स सीन्स दिए हैं जितने अब तक सनी लियॉन ने भी नहीं दिए। हो सकता ये ट्रेलर देखने के बाद सनी लियॉन भी शर्म से पानी पानी हो जाये। आपको बतादें ‘हेट स्टोरी 3’, हेट स्टोरी सीरीज की तीसरी फिल्म है। इस सीरीज की पहली दोनों फिल्मों को लोगों ने खूब पसंद किया था और अब उम्मीद की जा रही है की ये फिल्म भी लोगों को पसंद आएगी। (डेजी शाह को ‘हेट स्टोरी 3′ में बोल्ड दिखने से दिक्कत नहीं)

फिल्म में शर्मन जोशी, ज़रीन खान, डेज़ी शाह और करण सिंह ग्रोवर लीड रोल में हैं। विशाल पंड्या के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 4 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी।