फिल्म ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ ट्रेलर सामने आते ही महज 24 घंटो में इस फिल्म के ट्रेलर को 1 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है और यह यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में इस फिल्म की कामयाबी की अभी से उम्मीद की जा रही है। क्योंकि ‘बाहुबली- द बिगिनिंग’ को दर्शकों ने इस कदर पसंद किया था। जिससे इस फिल्म का हर एक पात्र लोगों के जहन में बस गया। प्रभास से लेकर राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया जैसे तमाम सितारे इस फिल्म से लोगों की दिलोदिमाग में बस गए। फिल्म में रौबदार राजमाता शिवगामी का किरदार निभानेवाली राम्या कृष्णन को भी काफी लोकप्रियता मिली। लेकिन बाहुबली की इस राजमाता का बॉलीवुड से पुराना नाता है क्योंकि कभी ये बॉलीवुड की ग्लेमर्स हिरोइन हुआ करती थी।

राम्या कृष्णन ने तमिल,तेलुगु,मलयालम,कन्नड़ सहित हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। हिंदी सिनेमा में राम्या कृष्णन की शुरुवात डायरेक्टर फिरोज़ खान की फिल्म ‘दयावान’ में बतौर डांसर हुई थी। खलनायक, परम्परा और क्रिमिनल जैसी कई फिल्मों में काम करने के बाद राम्या कृष्णन को सही पहचान मिली अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान के साथ काम करने पर। यह भी पढ़े: फिल्म ‘बाहुबली’ की लागत जानकार पैरों तले जमीन खिसक जाएगी

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में राम्या अमिताभ बच्चन के अपोसिट नजर आई थी। इस फिल्म में अमिताभ और गोविंदा डबल रोल में थे। तो वही राम्या अमिताभ के प्रेम में दीवानी थी।

महेश भट्ट की फिल्म ‘चाहत’ में वैसे तो शाहरुख खान और पूजा भट्ट मुख्य किरदार में थे लेकिन फिल्म में राम्या के किरदार को भी काफी वाहवाही मिली थी। राम्या शाहरुख के किरदार के पीछे पड़ी रहती है और उसे हर हाल में पाना चाहती है।

फिल्म बाहुबली में राम्या को राजमाता के दमदार किरदार के रूप में देखने के बाद शायद ही कोई यह सोचे की वह कभी बॉलीवुड में ग्लेमर्स हिरोइन रह चुकी है।