अहाना देओल बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल की छोटी बहन हैं और हाल ही में वो जुड़वा बच्चियों का मां बनी हैं. बता दें कि अहाना ने 2014 में बिजनेसमैन वैभव वोहरा से शादी की थी. अहाना ने 26 नवंबर को जुड़वां बच्चियों को जन्म दिया है, अहाना ने अपनी बेटियों के नाम एस्ट्रा और एडिया वोहरा रखे हैं. बताया जा रहा है कि अहाना ने गुरुवार को हिंदुजा हॉस्पिटल में जुड़वां बेटियों को जन्म दिया है. Also Read - Farmers Protest: हेमा मालिनी पर कुमार विश्वास का तंज, लिखा- पसलियों की चाकू से गुजारिश देखिए

  Also Read - कठुआ गैंगरेप मामले में हेमा मालिनी ने भी दिया बड़ा बयान, कहा- दोषियों को मिले मौत की सजा

आहना के नाम से बने एक अनवैरिफाइड अकाउंट पर भी इस बारे में जानकारी शेयर की गई है. इसमें एक पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा गया, ‘कुछ चमत्कार जोड़ियों में होते हैं, हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारी दो जुड़वां बच्चियां अस्त्रिया और आदिया का जन्म हुआ है.’ साथ ही नानी बनी हेमा मालिनी ने भी एक सोशल मीडिया पोस्ट में इस बात को बताया है कि उनके घर पर दो बच्चों का जन्म हुआ है.

बता दें कि अहाना दूसरी बार मां बनी हैं, इससे पहले उन्होंने 2015 में बेटे दारेन को जन्म दिया था. अगर अहाना की बात करें तो अहाना भी अपनी मां और बहन की तरह डांसर हैं. हेमा मालिनी ने अभी तक नानी बनने को लेकर सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं किया है. आपको बता दें, हेमा की बेटी ईशा देओल की 2 बेटियां राध्या और मिराया हैं.