वीडियो मेकिंग ऐप TikTok पर मद्रास हाईकोर्ट के फैसले के बाद गूगल ने इसे ब्लॉक कर दिया है. कोर्ट के आदेश के बाद सरकार ने ये निर्देश दिया था कि इस ऐप को हटा दिया जाए. हालांकि टिक टॉक प्रेमियों पर इसका खासा असर पड़ा है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस Hilarious Video को देखकर आप भी पेट पकड़ लेंगे. दरअसल, एक मिड एज कपल ने हेमा मालिनी और मनोज कुमार पर फिल्माए फेमस गाने ‘जिंदगी की ना टूटे लड़ी’ पर एक Tik Tok वीडियो बनाया है. इस वीडियो में वाइफ ज़मीन पर लेटी है और उनके पीछे हंसबैंड ने खुद को दरवाज़े पर लगे दुपट्टों से बांध रखा है. उनके एक्सप्रेशन देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

बोट पर सवार होकर मोनालिसा ने बिखेरा जलवा, नजर आया कातिलाना लुक

इस वीडियो को बनाने के लिए इस कपल ने खासी मेहनत की है. ये यूनिक वीडियो ट्वीटर पर भी ट्रैंड कर रहा है जिसमें कैप्शन दिया गया है-“One reason TikTok must not be banned. Look at the effort.”

बता दें, अभी की ताजा खबर के अनुसार मद्रास उच्च न्यायालय की मदुरै पीठ ने बुधवार को चीनी कंपनी बाइटडांस की स्वामित्व वाला मोबाइल एप्लीकेशन टिकटॉक से कुछ शर्तो के साथ प्रतिबंध हटा लिया हैं.  अधिवक्ता मुथुकुमार द्वारा दायर मुकदमे में फैसला देते हुए पीठ ने ऐप से अंतरिम प्रतिबंध इस शर्त पर हटा लिया कि ऐप पर अश्लील वीडियो अपलोड नहीं किया जाएगा. अदालत ने कहा कि ऐसा किए जाने पर अदालत की अवमानना की कार्यवाही शुरू की जाएगी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.