एक्ट्रेस  प्रत्युषा बैनर्जी की कथित आत्महत्या के बाद अब बॉलीवुड से कई तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं।  बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानि की हेमा मालिनी इन दिनों अपने काम की वजह से कम ही सुर्खियाँ बटोरीं हैं बल्कि विवादों और बेबाक बयानों के कारण उन्होंने जमकर सुर्खियाँ बटोरी हैं।  अब हेमा मालिनी ने एक्ट्रेस  प्रत्युषा बनर्जी की खुदकुशी कोमूखर्तापूर्ण बताया है।

हेमा मालिनी ने कहा की दुनिया हमेशा संघर्ष करनेवालों की सराहना करती है और उन्हीं को याद भी रखती है ना की हारनेवालों की जो अपनी जान ले लेते हैं।  उन्होंने यह भी कहा की सभी को जीवन में संघर्ष करना चाहिए ना की निराश होकर अपनी जान दे देनी चाहिए। यह भी पढ़ें: प्रत्यूषा का बॉयफ्रेंड राहुल राज से हुआ था झगड़ा, राहुल ने मारा था थप्पड़!

हेमा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है की,  आत्महत्याओं से कुछ भी प्राप्त नहीं होता। जीवन भगवान का उपहार है जो जीने के लिए होता है ना कि खत्म करने के लिए। हमें ऐसा करने का कोई अधिकार नहीं।

हर व्यक्ति को सभी तरह की मुश्किलों से निकलकर सफलता प्राप्त करना सीखना चाहिए ना कि दबाव में घुटने टेक देने चाहिए और आसानी से जीवन का त्याग कर देना चाहिए। दुनिया संघर्ष करने वालों की सराहना करता है ना कि हारने वालों की।

बता दें की 1 अप्रैल को बालिका वधु फ़ेम आनंदी यानि की  प्रत्युषा बैनर्जी अपने फ्लैट में मृत पायी गई थीं।  कहा जा रहा है की उन्होंने अपने करियर और बॉयफ्रेंड राहुल राज के साथ चल रहे तनाव के कारण मौत को गले लगा लिया।