फिल्म बाहुबली 2 का इंतजार सभी लोग बेसब्री से कर रहे हैं. ये भी जानने को बेताब हैं कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. लोगों के बीच में इस फिल्म का क्रेज इस कदर है कि अहमदाबाद के होटल राजवाडू में थाली का नाम ही ‘बाहुबली’ रख दिया.

होटल राजवाडु के मालिक राजेश पटेल और मनीष पटेल ‘बाहुबली’ फिल्म के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. उन्होंने फिल्म का पहला भाग कई बार देखा है इसलिए वह बाहुबली जैसी उम्दा फिल्म को पूर्ण सम्मान देना चाहते थे.

इसलिए दोनों भाई ने फिल्म के नाम पर समर्पित थाली का नाम ‘बाहुबली थाली’रख दिया. इस बाहुबली थाली को खाने की आम आदमी तो सोच भी नहीं सकता. इतने सारे पकवान एक साथ खाना किसी बाहुबली के ही बस की बात होगी.

bahubali

आपको बता दें एस एस राजामौली के डायरेक्शन में बनी प्रभास और राणा दग्गुबत्ति की फिल्म ‘बाहुबली’ के रिलीज़ में अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं. रिलीज़ होने के बाद फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ना तो तय है लेकिन दिलचस्प बात तो ये है कि फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही अपने नाम 3 बड़े रिकॉर्ड कर लिए हैं.

रिलीज़ के पहले 500 करोड़ की कमाई

बाहुबली 2 के डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स धमाकेदार दामों में बेची गई है. खबर आई है कि इस बिग बजट फिल्म ने रिलीज से पहले ही 500 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर ली है. फिल्म चार भाषाओं तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में एकसाथ रिलीज हो रही है.

सबसे ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज़ होने वाली फिल्म
‘बाहुबली 2’ देश भर के 6000 स्क्रीन में रिलीज़ होने वाली है. जी हां बिलकुल सही पढ़ा आपने. बाहुबली उतने स्क्रीन में रिलीज़ होगी जितने में आज तक कोई हिन्दुस्तानी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है. सलमान खान की ‘सुल्तान’ और आमिर खान ‘की’ दंगल 4000 के करीब स्क्रीन में रिलीज़ हुई थी. यहां तक कि बाहुबली भी 4000 स्क्रीन में ही रिलीज़ हुई थी लेकिन ‘बाहुबली 2’ सबको पछाड़ते हुए आगे निकल गयी है.

‘बाहुबली 2’ के ट्रेलर ने रिलीज़ होते ही एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटों के अन्दर 5 करोड़ बार देखा गया है. इतने व्यूज आज तक किसी भी हिन्दुस्तानी फिल्म को इतने जल्दी नहीं मिले. फ़िल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज होने वाली है.