पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के पिता होने के नाते आजकल जूनियर बी यानी कि अभिषेक बच्चन की रातों की नींद उड़ी हुई है। बेटी आराध्या और ऐश्वर्या के साथ हाल ही में हुई दुर्घटना के बाद अभिषेक बेहद परेशान हैं। बात 21 जुलाई की है, जब ऐश्वर्या अपनी माँ वृंदा राय और बेटी आराध्या के साथ  हॉलीडे मनाकर मुंबई लौट रही थीं। उसी दौरान  ऐश्वर्या के बॉडीगार्ड्स और एक कैमरा मैन के बीच हुई खींचातानी में ऐश्वर्या की माँ वृंदा राय गिर पड़ीं और वह बुरी तरह से ज़ख़्मी हो गईं।  ये भी पढ़ें: जब सरबजीत के प्रीमियर में अभिषेक ने की ऐश्वर्या की बेइज्जती!

ऐश्वर्या की माँ के ज़ख़्मी होने की वजह से ऐश्वर्या के साथ-साथ आराध्या भी घबरा गई। इस दुर्घटना में वृंदा राय के माथे से खून बहने लगा, जिसकी वजह से ऐश की बेटी आराध्या बुरी तरह से रोने लगीं। डर और घबराहट की वजह से बेटी आराध्या बेहद डर गई थी। इस वाकये के बाद वृंदा राय को अस्पताल ले जाना पड़ा, जहाँ उनका इलाज किया गया। जैसे ही अभिषेक को इस वाकये के बारे में पता चला, वो अपनी पत्नी और बेटी की सुरक्षा को लेकर बेहद परेशान हो गए और इसी चिंता में रात भर सो नहीं सके। ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के जख्मों पर नमक छिड़का..

ऐसा वायका दोबारा न हो इस बात ख्याल रखते हुए अभिषेक ने ऐश्वर्या के आस-पास बॉडीगार्ड्स बढाने का फैसला ले लिया है और अब जल्द ही आपको ऐश्वर्या और आराध्या के आसपास बॉडीगार्ड्स का एक बड़ी फ़ौज दिखाई दे सकता है। वैसे ये बात मीडिया के लिए परेशानी का सबब बन सकती है, क्योंकि अब बेटी आराध्या  के साथ ऐश्वर्या की तस्वीरें लेना, पहले से कई गुना मुश्किल हो जाएगा। लेकिन अभिषेक ने ऐसा कर ये साबित कर दिया कि वे न सिर्फ एक अच्छे पति हैं, बल्कि एक अच्छे पिता भी हैं।

देखिये इस घटना का पूरा फुटेज..