बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा उन कुछ एक्ट्रेस में से हैं जिनके बारे में पिछले काफी वक्त से कोई लिंक-अप की ख़बर नहीं आई है। प्रियंका से जुड़ी जो बातें सुर्खियों में रहती हैं वो सब उनकी फिल्मों और करियर की बातें ही होती हैं। प्रियंका अमेरिकन टेलीविज़न सीरीज़ ‘क्वांटिको’ के दो सीज़न में काम करने के बाद अब इंटरनेशनल स्टार हो चुकी है, साथ ही पिछले दिनों ये ख़बर भी आई थी कि वो फोर्ब्स की उस टॉप टेन लिस्ट में अपनी जगह बना चुकी है जो पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी एक्ट्रेसेज़ की है। प्रियंका का करियर तो काफी तेज़ी से ऊपर चढ़ रहा है, लेकिन क्या वो निजी जीवन में आगे नहीं बढ़ना चाहती? प्रियंका की मां भी चाहती हैं कि वो शादी कर लें, लेकिन इस बारे में प्रियंका के ख़्याल बिल्कुल अलग हैं।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने एक इंटरव्यू में प्रियंका की शादी को लेकर बातें की। उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें प्रियंका की शादी की चिंता होती है? इसपर उन्होंने कहा कि वो प्रियंका की शादी को लेकर काफी परेशान रहती हैं और प्रियंका से शादी करने के लिए कहती भी हैं। इस मामले में प्रियंका का जवाब उनके लिए ये होता है कि वो अपनी ज़िंदगी से इस समय बहुत खुश हैं, तो वो (मधु चोपड़ा) क्यों उन्हें दुखी करना चाहती हैं? इसके बाद प्रियंका उन्हें इस मुद्दे पर बात न करने के लिए कहती हैं।

बता दें कि प्रियंका अपने परिवार के बेहद करीब मानी जाती हैं। तकरीबन तीन साल पहले उनके पिता की मौत हो गई थी, तबसे उनकी मां और छोटा भाई ही उनका परिवार है। प्रियंका ने पिता के बाद से ही अपने परिवार की ज़िम्मेदारी अपने कंधों पर ले रखी है। बॉलीवुड की ऐसी कई एक्ट्रेसेज़ हैं जिन्होंने अपने करियर के पीक पर पहुंचकर शादी करके अपना घर बसा लिया, जैसे कि करीना कपूर। लेकिन ज़ाहिर है प्रियंका चोपड़ा अभी शादी से खुद को दूर ही रखना चाहती हैं।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने प्रोडक्शन बैनर के तले एक पंजाबी फिल्म बनाने का भी एलान कर किया है। इसके अलावा, उनकी एक मराठी फिल्म भी रिलीज़ हुई है। वह अमेरिकन सीरीज ‘क्वांटिको 2’ में बिजी हैं। ‘क्वांटिको’ के पहले पार्ट को खूब पसंद किया गया था। वहीं खबर ऐसी भी आ रही है कि प्रियंका बॉलीवुड में अपनी अगली फिल्म की घोषणा भी जल्द ही कर सकती हैं।