रानी मुखर्जी एक लंबे समय के बाद बॉलीवुड में फिल्म हिचकी के जरिए एंट्री कर ही हैं. ‘हिचकी’ की टैगलाइन है- ‘बिना कुछ हिचकियों के जिंदगी क्या है’. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आपको समझ आ गया होगा कि यह फिल्म टीचर और स्टूडेंट के बीच के रिलेशन को दर्शाती है. फिल्म में रानी एक टीजर की भूमिका में नजर आ रही हैं, जिसे ‘टॉरेट सिंड्रोम’ नामक बीमारी है. फिल्म में दिखाया गया कि रानी को अपने प्रोफेशनल लाइफ में किस तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिला था. अब हम आपको बताते हैं वो पांच बातें बताते हैं जिसके कारण आपको हिचकी को जरूर देखना चाहिए.Also Read - Mouni Roy: पिंक मोनोकनी में कातिलाना पोज देती नजर आईं मौनी रॉय, अदाएं देख आप भी हो जाएंगे घायल। Watch Video

Also Read - बॉलीवुड ही नहीं साउथ इंडियन सिनेमा में भी कटरीना ने बिखेरा है जलवा, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने। Watch Video

648431-hichki Also Read - Diana Penty Hot Looks: सिर्फ वेस्टर्न हीं नहीं इंडियन अट्टायर में भी कहर ढातीं हैं डायना, देख आपके भी उड़ जाएंगे होश। Watch Video

1. हिचकी’ हमें नए सिरे से टीचर और स्टूडेंट के बीच के रिश्ते को दिखाने जा रही है. स्टूडेंट के सामने जहां हाई फाई स्कूल के हाई क्लास बच्चे होंगे, वहीं रानी के सामने उनको साबित करने का मौका.

2. बॉलीवुड अब कई मामलों में टैबूज को पीछे छोड़ रहा है. शारीरिक कमियों वाले किरदार के बावजूद अच्छी कहानियों को लेकर ए-लिस्टर्स एक्टर अब सहज होते दिख रहे हैं. इस प्रकार की कहानियों से दर्शक खुद को फिल्म के साथ जोड़ने में सफल हो पाते हैं.

634646-rani-mukerji-in-hichki

3. यशराज बैनर की फिल्मों को लेकर ऑडियंस की उम्मीदें दोगुना हो जाती हैं. दर्शकों को कहना है कि यशराज प्रोडक्शन स्क्रिप्ट का चुनाव करने में सिलेक्टिव एप्रोच रखता है. इसकी वजह से मेथड एक्टिंग को बढ़ावा मिलता है.

4. रानी मुखर्जी को दर्शक उनकी सादगी के लिए पसंद करते हैं. वीर जारा में शाहरुख खान के वकील का किरदार निभाने के बाद रानी ने अपने इस अभिनय का लोहा मनवाया था.

658522-rani-hichki

5. इन सबके अलावा इस फिल्म को देखने को बाद माधुरी दीक्षित ने रानी मुखर्जी की एक्टिंग की भी दिल खोलकर तारीफ की है. फिल्म की तारीफ करने वालों में रेखा, आशुतोष गोवारिकर, खुशी कपूर, बोनी कपूर, शिल्पा शेट्टी, सुष्मिता सेन और तुषार कपूर भी शामिल हैं.

बॉलीवुड  और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.