रानी मुखर्जी अपनी कमबैक फिल्म हिचकी की सफलता से बहुत खुश हैं. लोगों को उनकी वापसी का ये अंदाज काफी पसंद भी आया. खबर है कि अब फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए रखी जाएगी. एक रिपोर्ट के अनुसार राष्‍ट्रपति के लिए इस फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग राष्‍ट्रपति भवन में 31 मार्च को होगी. बता दें, अपनी खुशी को जाहिर करते हुए रानी ने कहा कि दर्शकों के प्यार ने यह साबित कर दिया है कि अच्छी फिल्में और प्रस्तुति से फर्क पड़ता है, माता-पिता के नाम या विवाहित होने का कोई असर नहीं पड़ता.

Hichki Movie Review: अच्छे-अच्छों की बोलती बंद करती है रानी मुखर्जी की 'हिचकी'

Hichki Movie Review: अच्छे-अच्छों की बोलती बंद करती है रानी मुखर्जी की 'हिचकी'

Also Read - मनोरंजन जगत में एक और मौत! ‘हिचकी’ फेम एक्ट्रेस लीना आचार्य का निधन, टीवी की थीं पॉप्युलर फेस

Also Read - 15th Pay Commission Report: 15वें वित्त आयोग ने वित्त मंत्री को सौंपी रिपोर्ट, संसद में होगी पेश

रानी ने कहा, “जिंदगी भर मैंने अपनी फिल्मों के जरिए मनोरंजन का, अपने दर्शकों और प्रशंसकों में प्यार बांटने का प्रयास किया. उनकी खुशी से मुझे खुशी मिलती है, प्रेरणा मिलती है.’ Also Read - मुख्तार अंसारी की पत्‍नी ने राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई

दो साल की बेटी आदिरा की मां रानी ने कहा कि उन्होंने मातृत्व को प्राथमिकता दी. इसीलिए फिल्मों में वापसी करने से पहले चार साल उन्होंने परिवार को समय दिया.

Video: 'जुनूनी' हैं आमिर खान! इसे बताया अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी 'हिचकी'

Video: 'जुनूनी' हैं आमिर खान! इसे बताया अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी 'हिचकी'

रानी ने कहा कि दर्शकों ने कामकाजी मांओं को स्वीकार किया है और वे उनके प्रति हमेशा आभारी रहेंगी. ‘हिचकी’ में रानी ने नैना माथुर का किरदार निभाया है जो ‘टौरेट सिंड्रोम’ से पीड़ित है जिसके कारण उसे बार-बार हिचकी आती है.

सिद्धार्थ पी. मलहोत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इस बात पर ध्यान दिया गया है कि अपनी कमियों को अवसरों में बदलकर सफलता हासिल की जा सकती है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.