सिंगर-एक्टर हिमेश रेशमिया ने अपना बर्थडे दूसरी पत्नी सोनिया कपूर के साथ टोक्यो में सेलिब्रेट किया. हिमेश ने सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं. इस साल हिमेश की शादी की खबर ने सबको हैरान कर दिया था. हिमेश रेशमिया ने मई के महीने में टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर के साथ गुपचुप तरीके से दिल्‍ली में शादी की थी. सोनिया ने पहले हिमेश कोमल से शादी के बंधन में बंधे थे.करीबन 22 साल के बाद दोनों में मनमुटाव होने लगे और फिर इस जोड़े ने तलाक ले लिया. हिमेश रेशमिया की पहली शादी से एक बेटा भी है जिसका नाम स्वंय है.

Selfies are an addiction.

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

Thanks for all your good wishes. cheers, love you all.

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

Birthday with Sonu in Tokyo, love you all. Cheers.

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

Have a great day!

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on


बता दें, बॉलीवुड और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हिमेश रेशमिया किसी परिचय के मोहताज नहीं है. हिमेश सिंगर और संगीतकार होने के साथ-साथ कई रिएलिटी शो में जज की भूमिका में भी नजर आ चुके हैं. एक दौर था जब हिमेश ने एक साल में 36 हिट गाने देकर बॉलीवुड को नई बुलंदियों पर पहुंचा दिया था. हालांकि उन्होंने ‘आपका सुरूर’ जैसी फिल्मों में एक्टिंग भी की, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई. हिमेश का लंबे बाल और टोपी वाला लुक उन्हें बॉलीवुड के बाकी सिलेब्रिटीज से अलग बनाता था.

कौन हैं सोनिया कपूर
सोनिया को सबसे ज्‍यादा सीरियल ‘किट्टी पार्टी’ में एक्टिंग के बाद से पहचान मिली. सीरियल्‍स के अलावा सोनिया ने ‘फरेब’, ‘सत्ता’, ‘कार्बन’ और ‘ऑफिसर’ जैसी फिल्‍मों में भी अभिनय किया है. पिछले काफी समय से सोनिया कपूर और हिमेश के साथ जोड़ा जा रहा था. हालांकि हिमेश की पहली पत्‍नी कोमल के मुताबिक उन्होंने कभी अपनी शादी टूटने के लिए सोनिया को जिम्‍मेदार नहीं ठहराया. बता दें कि हिमेश रेशमिया ने जून 2017 में कोमल से तलाक लिया था.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.