मुंबई: गायक-संगीतकार हिमेश रेशमिया, राजकुमार संतोषी की आगली फिल्म ‘बैडबॉय’ के गाने लिखेंगे. हिमेश ने एक बयान में कहा कि चूंकि यह एक मजेदार रोमांटिक फिल्म है, ऐसे में हम चाहते थे कि फिल्म के रिलीज होने से पहले गाने की बात हो. आजकल, संगीत तभी काम करता है जब फिल्म भी अच्छी होती है. मेरा उद्देश्य उन गानों को बनाना है जिनकी अपनी पहचान हो और वह फिल्म की मदद करे.”

राजकुमार संतोषी ‘बैडबॉय’ फिल्म से मिथुन चक्रवर्ती के सबसे छोटे बेटे नमशी और इनबॉक्स पिक्चर्स के निर्माता साजिद कुरैशी की बेटी अमरीन को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे. बताया जा रहा है कि यह फिल्म युवा दर्शकों को ज्यादा प्रभावित करेगी और हिमेश उन गानों पर काम कर रहे हैं जो युवाओं को पसंद आए. उन्होंने कहा, “हम पांच नए गानों पर काम कर रहे हैं, जिसे सुनते ही युवा उससे जुड़ सकें. हम पुराने ट्रैक को फिर से नहीं बना रहे हैं क्योंकि फिल्म ने हमें नए संगीत को पेश करने का मौका दिया है.”

राजकुमार संतोषी हिमेश को अपने साथ जोड़कर बहुत खुश है. संतोषी ने कहा, “हिमेश ने हमेशा युवाओं को आकर्षित करने वाले हिट गानों का निर्माण किया है. वह बॉलीवुड के बेहतरीन संगीतकारों में से एक हैं और हमें ‘बैड बॉय’ के लिए उनके साथ जुड़ने की खुशी है. उन्होनें बताया कि इस फिल्म की शूटिंग पहले ही बेंगलुरु में शुरू कर दिया गया है.