मुंबई: सेलिब्रिटी जोड़ी हिमांशु मल्होत्रा और अमृता खानविलकर को रविवार को डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 7’ का विजेता घोषित किया गया। विजेता के तौर पर उन्हें एक ट्रॉफी के अलावा, 30 लाख रुपये और होंडा जैज कार मिली। इसके अलावा प्रायोजकों ने भी उन्हें अलग से पांच लाख रुपये का चेक दिया। यह भी पढ़े:ट्विटर पर अभिषेक बच्चन के 70 लाख फॉलोवर

रश्मि देसाई-नंदिश संधू की जोड़ी प्रथम उपविजेता और करिश्मा तन्ना-उपेन पटेल की जोड़ी द्वितीय उप विजेता घोषित की गई। फिनाले की शोभा अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री श्रिया सरन ने बढ़ाई, जो अपनी फिल्म ‘दृश्यम’ के प्रचार के लिए यहां पहुंचे थे।

जीत से खुश हिमांशु ने आईएएनएस को बताया, “हमारे देश में जीतना बहुत मायने रखता है और जीत अक्सर ढेर सारी खुशियों से जुड़ी होती है। हम यकीनन जीतना चाहते थे और अब जीत गए हैं, तो बेहद खुश हैं। ऐसा लग रहा है कि लोगों की दुआएं कबूल हो गईं और मुझे ऐसा लग रहा है कि जैसे यह हमारे लिए ईद है।” ‘नच बलिए 7’ के फिनाले में इसके सह-सूत्रधार ऋतविक धनजानी और करण पटेल ने बाकी चार जोड़ियों के साथ दमदार डांस परफॉरमेंस दी। मशहूर लेखक और शो के निर्णायकों में से एक चेतन भगत ने भी पहली बार मंच पर ठुमके लगाए।