साउथ में धमाल मचाने वाली फिल्म 'मास्टर' का बनेगा हिंदी रीमेक, जानें कौन से दो बॉलीवुड स्टार्स आएंगे नज़र

फिल्म के प्रति लोगों का प्यार देखते हुए फिल्ममेकर्स ने मास्टर फिल्म के हिंदी रिमेक (Master Film Hindi Remake) की भी घोषणा की है.

Published: January 17, 2021 2:00 PM IST

By Faizan Anjum

Master Smashes IMDb Record; Thalapathy Vijay Beats The White Tiger in Pageviews
Master Smashes IMDb Record; Thalapathy Vijay Beats The White Tiger in Pageviews

Master Film Hindi Remake: साउथ फिल्म ‘मास्टर’ (Master) ने सिनेमा जगत में एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. थलापति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद अब लोग जमकर थिएटर का मज़ा ले रहे हैं. ‘विजय द मास्टर’ फिल्म अपने रिलीज के बाद से ही लगातार सुर्ख़ियों में हैं. इतना ही नहीं फिल्म ने बहुत कम समय में 100 करोड़ का आकांड़ा भी पार कर लिया है.

Also Read:

दर्शकों के इस रिस्पांस को देखकर अब मेकर्स ने एक बड़ा ऐलान किया है. फिल्म के प्रति लोगों का प्यार देखते हुए फिल्ममेकर्स ने मास्टर फिल्म के हिंदी रिमेक (Master Film Hindi Remake) की भी घोषणा की है. अब साउथ की इस सुपरहिट फिल्म पर बॉलीवुड में भी काम शुरू होगा. कबीर सिंह प्रोड्यूसर ने मुराद खेतानी से ‘मास्टर’ फिल्म के हिंदी राइट्स खरीद लिए हैं.

Master Advance Booking: Biggest Opening For Vijay, Audience Demands Extra Shows

Thalapathy Vijay on the poster of Master (File Photo)

जैसे ही ये खबर सामने आई लोगों ने हिंदी रीमेक के एक्टर्स पर चर्चा शुरू कर दी. जिस तरह साउथ की ‘मास्टर’ में विजय वर्सेज विजय का तड़का देखने को मिला वैसे ही बॉलीवुड में कुछ एक्टर्स के नाम का लोग सुझाव देना शुरू कर दिए. मगर आखिर में लोगों ने रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को पसंद किया.

दरअसल एक वेबसाइट ने सर्वे में यह सवाल पूछा की लोग थलापति विजय और विजय सेतुपति की जगह किन स्टार्स को देखना चाहेंगे. इस सर्वे से यह पता चला कि लोग रणवीर और रणबीर को एक साथ देखना चाहते हैं. खैर ये सब महज़ एक सर्वे का नतीजा था. हालांकि मेकर्स की तरफ से अब तक मास्टर के हिंदी रीमेक के स्टारकास्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं आई है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 17, 2021 2:00 PM IST