Holi 2019: होली का त्योहार करीब है. लोगों ने घर में रंग-गुलाल समेट लिए हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर तमाम भोजपुरी गीत जो होली पर आधारित है वायरल हो रहे है. गुजियां और मिठाईयां बननी शुरु हो गई हैं. हाल ही में अब खेसारी लाल का एक गाना खूब देखा जा रहा है. जिसमें वे शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं. ये गाना है नून रोटी खायेंगे (Noon Roti Khayenge). जिसमें वे स्विमिंग पूल में अपने दोस्तों के साथ इस गाने पर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं.

दीया मिर्जा ने कहा, महिलाओं को कहीं भी घूमने के लिए पुरुषों की इजाजत की जरूरत नहीं

खेसारी लाल यादव अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी सिंगिंग के लिए भी जाने जाते हैं. खेसारी लाल के फैन्स उन्हें सबसे ज्यादा एक्शन रोल में पसंद करते हैं. वहीं रोमांटिक रोल में भी खेसारी लाल यादव दर्शकों की दिल जीतने में कामयाब रहते हैं.

इससे पहले हाल ही में भोजपुरी क्‍वीन अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का एक गाना तोहार धोढ़ी बा फुलाहा कटोरी नियां(Tohar Dhodi Ba Phulaha Katori Niyan) यू-ट्यूब पर रिलीज कियी गया है. इस गाने में अक्षरा सिंह अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती दिख रही हैं. इस गाने के म्यूजिक का क्रेडिट अविनाश झा को जाता है. इस गाने के लिरिक्स मुकेश देहाती ने लिखे हैं. इस गाने को अभी तक 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.