Top Recommended Stories

हॉलीवुड स्टार Will Smith को है भारत से खास लगाव, ऑस्कर 'थप्पड़ कांड' के बाद मुंबई में हुए स्पॉट

मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर विल स्मिथ की एक तस्वीर पोस्ट हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जुहू के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में ठहरे हैं. हाल ही में एक्टर ऑस्कर समारोह में कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने की वजह से सुर्खियों में आए थे.

Published: April 24, 2022 10:27 AM IST

By India.com Entertainment Desk | Edited by Akarsh Shukla

हॉलीवुड स्टार Will Smith को है भारत से खास लगाव, ऑस्कर 'थप्पड़ कांड' के बाद मुंबई में हुए स्पॉट

Hollywood star Will Smith in India: ऑस्कर समारोह में कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) को थप्पड़ मारने की वजह से सुर्खियों में आए हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ एक बार फिर भारत पहुंचे हैं. साल 2019 में अपने रियलिटी शो ‘विल स्मिथ बकेट लिस्ट’ (Will Smith’s Bucket List) की शूटिंग के लिए इंडिया पहुंचे विल स्मिथ कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के चलते लंबे समय बाद पहली बार भारत आए हैं. शनिवार को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उन्हें आसपास के लोगों के साथ बातचीत करते और हंसते हुए देखा गया. अकादमी पुरस्कार (Oscar Awards) विजेता अभिनेता अक्सर कई मौकों पर भारत आ चुके हैं.

Also Read:

मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए एक्टर

हाल ही में विरल भयानी ने मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर विल स्मिथ की एक तस्वीर पोस्ट की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जुहू के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में ठहरे हैं. हाल ही में एक्टर ऑस्कर समारोह में कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने की वजह से सुर्खियों में आए थे. ‘द परस्यूट ऑफ हैप्पीनेस’ के अभिनेता हाल ही में ऑस्कर समारोह में अपना आपा खो बैठे थे और वह ‘थप्पड़ कांड’ घटना के कारण सुर्खियों में आ गए, जहां उन्होंने कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मारा क्योंकि रॉक में स्मिथ की पत्नी की स्वास्थ्य स्थिति का मजाक उड़ाया था.

ऑस्कर से 10 साल के लिए हुए बैन

ऑस्कर में विल स्मिथ की खूब किरकरी हुई. उन्होंने जेडा के गंजेपन का मजाक उड़ाने पर होस्ट क्रिस रॉक को स्टेज पर थप्पड़ मार दिया था. इस मामले ने खूब तूल पकड़ा और ऑस्कर एकेडमी ने उन्हें 10 साल के लिए बैन कर दिया. उन्हें ‘किंग रिचर्ड’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला है. इस घटना के बाद विल ने इंस्टाग्राम पर क्रिस से माफी भी मांगी थी.

उन्होंने लिखा था, “किसी भी तरह की हिंसा, जहरीली और बर्बाद करने वाली होती है! मेरा बर्ताव स्वीकार्य नहीं था और उसके लिए कोई बहाना नहीं होना चाहिए. मजाक हमारे काम का हिस्सा है, मगर जेडा पर जोक मारना मुझे ज्यादा लगा जो मेरे लिए बर्दाश्त करने वाला नहीं रहा. मैंने भावनात्मक रूप से प्रतिक्रिया व्यक्त की.”

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: April 24, 2022 10:27 AM IST