लॉस एंजेलिस: सत हरी खालसा कौन है? बीते हफ्ते में इस नाम ने अमेरिकी वेबसाइट्स पर अपनी अच्छी खासी जगह बना ली है. कई रिपोर्ट्स में उन्हें सुपरस्टार ब्रैड पिट (Brad Pitt) की नई गर्लफ्रैंड कहा जा रहा है. इन चर्चाओं के साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि 55 वर्षीय यह सिंगल अभिनेता एक बार फिर से मिंगल होने की तैयारी में हैं. एंजेलिना जॉली (Angelina Jolie) से तलाक लेने के बाद से ही अभिनेता के लव लाइफ की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है. ‘अस वीकली’ ने हाल ही में उजागर किया है कि अभिनेता ने सत हरी से एक साल पहले से मिलना शुरू किया था और उनकी यह मुलाकात वक्त के साथ बढ़ती जा रही है. Also Read - क्या ब्रैड पिट को डेट कर रही हैं आलिया शौकत? एक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब     

हालांकि ईऑनलाइन द्वारा जारी रिपोर्ट में ब्रैड और सत हरी के साथ होने की सभी अटकलों को गलत बताया गया था. वे दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या फिर वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, इस पर जारी रिपोर्टों ने फिर से अटकलों को हवा दे दी है. दरअसल सितंबर में कंजर्वेटरी ऑफ म्यूजिक एनुअल बेनेफिट एंड आर्ट ऑक्शन में दोनों को एक साथ देखा गया था.

सत हरी एक धार्मिक गुरु और ज्वेलरी डिजाइनर हैं. भारत में रहने के दौरान उन्होंने बहुमुल्य रत्नों से जुड़ी शिक्षा हासिल की थी. डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, उनकी ज्वेलरी ब्रांड का नाम भी अमृत है. अस वीकली के एक सूत्र ने बताया, “वह काफी मजबूत और अच्छे विचारों वाली महिला हैं.”