बॉलीवुड के जाने मने रैपर यो यो हनी सिंह काफी लम्बे समय से गायब थे। उनके अचानक गायब होने के बाद लोग हनी के बारे में अजीब बातें करने लगे। कुछ लोगो ने कहा की हनी सिंह की हालत ज्यादा ड्रग्स लेने की वजह से ख़राब हुई है। कुछ कहने लगे की हनी सिंह को पुलिस तलाश रही है इसीलिए वो गायब हो गए हैं। सुनने में तो ये भी आया था की हनी सिंह को एक्टर शाहरुख़ खान ने गुस्से में थप्पड़ मार दिया था जिस वजह से वो डिप्रेशन में चले गए।

हनी सिंह के बारे में खबरें तो बहुत उड़ी लेकिन किसी की पुष्टि नहीं हो पाई। हनी के मैनेजर लगातार यही कह रहे थे की हनी की तबियत ख़राब है और इसीलिए वो किसी से मिल नहीं रहे। हाल ही में हनी सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट के ज़रिये ये बताया की ‘लोगो की दुआओं की वजह से उनकी तबियत में सुधर आ रहा है’, और अब महीनो से गायब हनी सिंह का पता लग चूका है। हनी सिंह आखिरकार लोगो के बीच आए। (यह भी पढ़ें : Breaking News: आखिरकार ‘यो यो हनी सिंह’ का पता चल ही गया)

अमृतसर में हनी ने एक छोटी सी प्रेस कॉनफ्रेंस की। उनके साथ उनकी बीवी शालिनी सिंह भी थी। आप देख सकते हैं तस्वीर में की ग्लैमरस रैपर यो यो हनी सिंह कितने अलग दिखाई दे रहें हैं। उनका वजन काफी बढ़ गया है और चेहरा भी काफी सूजा हुआ लग रहा है। उनकी स्टाइलिस्ट हेयरस्टाइल भी बदल गयी है अब। हनी की आखें भी काफी उदास लग रही है।

इस प्रेस कांफ्रेंस में हनी सिंह की बीवी ने बताया की ‘हनी उन ख़बरों से काफी उदास है जो उनके बारे में उड़ रही है, इन सब बातों का कोई वजूद ही नहीं है, हनी ने कभी ड्रग्स लिया ही नहीं लिया। उनकी तबियत सच में बहुत ख़राब है और इसीलिए वो काम से ब्रेक लेके अपना इलाज करवा रहे हैं’ (यह भी पढ़ें : क्या डिप्रेशन में हैं ‘यो यो हनी सिंह’?)

हनी की हालत देखकर सच में लग रहा था की वह बीमार है लेकिन इस बात को हम कैसे मानले की हनी की ये हालत ज्यादा ड्रग्स लेने की वजह से नहीं हुई है। और अगर हनी सच में बीमार है तो वो यूँ अचानक गायब क्यों हो गये। बीमार तो हर सेलेब्रिटी होता है लेकिन ऐसे महीनो गायब नहीं होता।

खैर बात जो भी हो, हम उम्मीद करते हैं यो यो हनी सिंह जल्द ही ठीक हो जाये और बॉलीवुड में लौट कर फिर अपने गानों से हंगामा करें।