यो यो हनी सिंह का मखना हर पार्टी की प्लेलिस्ट में सबसे ऊपर है और इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 200 मिलियन बार देखा जा चुका है.हनी सिंह के इस गीत ने देश को अपने पेप्पी संगीत के साथ जकड़ लिया है और पुरस्कार समारोह में भी कई अवार्ड अपने नाम कर चुका है. Also Read - लॉकडाउन में हनी सिंह ने बनाई जबरदस्त बॉडी, फ्लॉन्ट करते आए नजर, फैन्स बोले- 'लौट आया शेर'

Also Read - पंजाबी रैपर हनी सिंह के गाने 'मखना' पर बवाल, महिलाओं के लिए किया है भद्दे शब्दों का इस्तेमाल

गाने को 200 मिलियन से अधिक बार देखे जाने की घोषणा करते हुए, गायक ने अपने सोशल मीडिया पर गीत का वीडियो साझा किया है. पिछले वर्षों में, यो यो हनी सिंह ने कई सफल चार्टबस्टर्स दिए है जो लंबे समय से पसंदीदा पार्टी गानों के रूप में धूम मचा रहे हैं. इतना है नहीं, संगीत सनसनी के स्टारडम को देखते हुए, हाल ही में उन पर एक गाना भी बनाया गया है. Also Read - Video: नए साल का जश्न इन बॉलीवुड के गानों के बिना है अधूरा, पार्टी में बजाइए और धमाल मचाईए

Bharat Box Office Collection Day 1: सलमान खान की ‘भारत’ की धमाकेदार ओपनिंग, इतने कमाए

अपने कमबैक गीत ‘मखना’ के साथ, यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपना जादू बिखेरने में कामयाब रहे, जिसे दुनिया भर से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है और यूट्यूब पर गाने ने तहलका मचा दिया था.21 दिसंबर को टी-सीरीज़ के तहत रिलीज़ किया गया मखना दर्शकों के बीच धूम मचाने में कामयाब रहा था.

हाल ही में, यो यो हनी सिंह ने अपने चार्टबस्टर गीत ‘दिल चोरी’ के लिए मुंबई में आयोजित हालिया संगीत पुरस्कार में ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार जीता था.

साल 2018 यो यो हनी सिंह के लिए एक शानदार वर्ष रहा है जिसमें गायक ने दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, दिस पार्टी इज ओवर नाउ, रंगतारी से ले कर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल उर्वशी जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था.

यो यो हनी सिंह ने अपने असाधारण संगीत और अनुपम शैली के साथ भारतीय संगीत उद्योग को डालना दीवाना बना लिया है. इसी के साथ, गायन सनसनी ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों के दिलों पर अपना जादू बिखेर दिया है.

वर्तमान में, यो यो हनी सिंह अपने आगामी गीतों के लिए कमर कस रहे हैं और उनके प्रशंसक बेसब्री से उनके आगामी गाने का इंतजार कर रहे है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.