रैपर यो यो हनी सिंह को लेकर ‘जोरावर’ फिल्म का निर्देशन कर रहे निर्देशक विन्नील मरकन का कहना है कि उनके बीमार होने से पहले उन्होंने इसकी शूटिंग लगभग पूरी कर ली। उन्हें यकीन है कि यह फिल्म हनी सिंह को एक सुपरस्टार अभिनेता के रूप में ख्याति दिलाने में मदद करेगी।

मरकन ने कहा, “हमें केवल दो और दिन की शूटिंग करनी थी। हम नाटकीय हिस्सों की शूटिंग कर चुके थे। हमने इस बात का ख्याल रखा कि इन दो दिनों की शूटिंग में उन्हें कैसे ज्यादा न थकाया जाए। हमने अधिकांश फिल्म की शूटिंग कर ली थी। हमने इन दो दिनों की शूटिंग की और इसे 22 अगस्त, 2015 को मेलबर्न आईएफएफएम उत्सव में दिखाया।”

हनी सिंह ने पिछले माह में अपने मानसिक विकार और ज्यादा शराब पीने के चलते उत्पन्न होने वाली समस्याओं के बारे में बताया था। मरकन पूर्व में विवेक ओबरॉय की मुख्य भूमिका वाली ‘जयंतभाई की लव स्टोरी’ (2013) फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। उन्हें भरोसा है कि पंजाबी में ‘जोरावर’ हनी सिंह को फिर से सुर्खियों में ले आएगी।

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि उन्हें सुपरस्टार का वैसा ही दर्जा मिलेगा, जो उनके पास संगीत जगत में है। उन्होंने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। मुझे पूरा यकीन है कि उनके समर्थक व आलोचक देखेंगे कि वह एक अच्छे अभिनेता भी हैं।”

मरकन और हनी सिंह एक-दूसरे को अरसे से जानते हैं। उन्होंने बताया, “मैंने 11 साल पहले उनका पहला वीडियो ‘ग्लासी’ बनाया था, जिसे अशोक मस्ती ने गाया था और उस वक्त उनका अंदाज देखा जा सकता था। मैं उन्हें 11 साल से जानता हूं। अगर आप उनके खुद के गाए गानों की वीडियो देखें, तो उन सब में थोड़ा अभिनय व अन्य चीजें मिलेंगी। इसलिए मुझे मालूम था कि उनके लिए कैमरे का सामना करना दिक्कत की बात नहीं होगी।”