web series breathe 2 actress nitya menon-अभिनेत्री नित्या मेनन ने मलयालम, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषाओं में कई हिट फिल्में दी हैं. इसके बाद उन्होंने पिछले साल ‘मिशन मंगल’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा. वह ऐसी फिल्में करना चाहती हैं जो समय की कसौटी पर खरी उतरें. Also Read - कोरोना टेस्‍ट निगेटिव होने के बाद अभिषेक बच्‍चन पहुंचे घर, अमिताभ का रिट्वीट-welcome home Bhaiyu

अपने फिल्मी विकल्पों और सफल करियर के बारे में बताया, “मैंने कभी किसी चीज के योजना नहीं बनाई थी. मेरे लिए अच्छी फिल्में करना महत्वपूर्ण है. ऐसी फिल्में जो उस समय की कसौटी पर खरी उतरें और जिन पर मुझे गर्व महसूस हो. मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है. केवल मनोरंजन करना मेरे लिए पर्याप्त नहीं है.” Also Read - रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ कर रही है ED, करोड़ों रुपए कहां गए? खुलेंगे गहरे राज़

Also Read - दीपिका पादुकोण के हैं लाखों चाहने वाले, ऐसे ही नहीं चलता है नाम पर हैशटैग

वैसे तो वह अपने फिल्मी करियर से प्यार करती है, लेकिन उनकी और भी योजनाएं हैं.

उन्होंने आगे कहा, “मैंने लॉकडाउन के दौरान दो नए गाने रिकॉर्ड किए. मुझे उम्मीद है कि मेरे करियर में संगीत भी एक अहम हिस्सा है. इनमें से एक गाने के लिए मैंने लंदन के एक कलाकार के साथ कोलाबोरेट किया है.”

वह स्क्रिप्ट लिखना भी चाहती हैं. उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से एक स्क्रिप्ट भी लिखना चाहती हूं. इसे लेकर मैंने शुरूआत की है लेकिन इसके लिए मैंने कोई समय सीमा नहीं रखी. मुझे लगता है कि मेरे पास कुछ और महीने हैं.”

नित्या ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब लोग देखेंगे तो उन्हें मैं और अभिषेक बच्चन एक नेचुरल कपल के रूप में नज़र आएंगे. अभिषेक मिलनसार और एक अच्छे एक्टर हैं. नित्या ने ये भी कहा कि उन्हें बचपन से ही शौक था कि वे सच्चाई को किसी ना किसी रूप में लोगों के सामने लाएं. इसके लिए उन्होंने सिनेमा का माध्यम चुना.

बता दें, एक अभिनेत्री के रूप में नित्या ने हाल ही में डिजिटल माध्यम पर वेब सीरीज ‘ब्रीथ: इन द शैडो’ में काम किया है, जो अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है.

मनोवैज्ञानिक अपराध थ्रिलर में एक मां की भूमिका निभाने को लेकर उन्होंने कहा, “यह मेरे द्वारा दी गई सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुतियों में से एक है.

(इनपुट एजेंसी)