नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी अदाकारा अंतरा विश्वास उर्फ मोनालिसा आजकल बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुर पो’ में बिजी हैं. इस वेब सीरीज में वे ‘झुमा बौदी’ के किरदार में है, जो अपनी अदाओं से नौजवानों को लुभाती है. मोनालिसा को यह बांग्ला वेब सीरीज कितना पसंद आ रहा है, इसका अंदाज आपको उनके सोशल मीडिया अकाउंट से लग जाएगा. मोनालिसा नियमित रूप से सोशल साइट इंस्टाग्राम पर झुमा बौदी की लग्जरी लाइफ स्टाइल की तस्वीरें शेयर करती हैं. इस पर उन्हें उनके फैन्स की ओर से जबर्दस्त प्रतिक्रिया भी मिलती है. शनिवार को मोनालिसा ने अपनी HOT IMAGE से मिलती-जुलती ऐसी ही तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की. जाहिर है इसे उनके चाहने वालों ने खूब सराहा. आप भी देखिए मोनालिसा उर्फ झुमा बौदी की हॉट तस्वीरें और VIDEO.

Monalisa-1

 

Monalisa-2

8 लाख से ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स
आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार मोनालिसा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वे अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर नियमित रूप से तस्वीरें और खबरें अपडेट करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों पर उनके फैन्स जबर्दस्त कमेंट्स भी देते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के फैन्स की संख्या 8 लाख से भी ज्यादा है. भोजपुरी के अलावा बांग्ला फिल्मों में मोनालिसा को जाने-पहचाने चेहरे के रूप में जाना जाता है. ऐसे में जब बांग्ला वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुर पो’ सीजन-2 के लिए उनका नाम आया, तो मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर खुद ही अपने फैन्स को इसकी खबर दी. वे इस बांग्ला वेब सीरीज में काम करने को लेकर काफी उत्साहित थीं. होईचोई टीवी पर प्रसारित इस शो के बारे में अपने शुरुआती पोस्ट में मोनालिसा ने लिखा भी था, ‘औ बौदी स्वप्न सुंदरी’.

Monalisa-3

Monalisa-4

Monalisa-5

 

बिग बॉस सीजन-10 से फेमस हुई थीं मोनालिसा
यह अलग बात है कि आज हम भोजपुरी फिल्मों की इस सुपरस्टार को इसी भाषा की फिल्मों की वजह से जानते-पहचानते हैं. यह भी सही है कि अभिनेत्री मोनालिसा ने भोजपुरी की 125 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. इसलिए उनके ज्यादातर फैन्स उन्हें भोजपुरी क्षेत्र की मानते हैं. लेकिन बता दें कि मोनालिसा मूलतः बंगाली हैं. इसी कारण उनका मूल नाम भी अंतरा विश्वास है. रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के सीजन-10 से मोनालिसा घर-घर में पहचानी जाने लगीं. इसके बाद उन्होंने एक डांसिंग रियलिटी शो भी किया. इसका नाम ‘नच बलिए 8’ था. इस डांसिंग रियलिटी शो में मोनालिसा और विक्रांत की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया.