नई दिल्ली: ‘केसरी’ और ‘मिशन मंगल’ के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ‘हाउसफुल 4’ भी इसी दिशा में आगे बढ़ रही है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ ने सोमवार को 34 करोड़ रुपए कमाए, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है. फिल्म ने मात्र चार दिनों में 87.78 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. जिस रफ्तार से फिल्म कमाई कर रही है उम्मीद लगाई जा रही है जल्द ही यह 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, ‘हाउसफुल 4’ ने यूपी, बिहार, राजस्थान, गुजरात में अच्छा कलेक्शन किया है. हाउसफुल 4  ने ‘बाहुबली 2’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद सोमवार को इतनी अच्छी कमाई की है. धनतेरस के दिन रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की राजकुमार राव की ‘मेड इन चाइना’ और तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सांड की आंख’ से मुकाबला था.

दिवाली ना मनाए जाने से परेशान एक्टर विश्व भानु ने कही ये बात, फेसबुक पर किया पोस्ट

हाउसफुल 4 ने पहले दिन 19.08 करोड़ कमाए थे. शनिवार को फिल्म ने 18.81 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. रविवार को कमाई काफी फिकी रही, फिल्म ने मात्र 15.33 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं सोमवार को फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई करते हुए 34.56 करोड़ रुपए कमाए.