नई दिल्ली: अक्षय कुमार की आगामी फिल्म हाउसफुल 4 का पहला ट्रेलर लॉन्च हो गया है. प्रशंसक अपने पसंदीदा स्टार को कॉमिक फ्लेवर में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. ट्रेलर लॉन्च के दौरान सभी स्टारकास्ट अपनी फिल्मी कॉमिक गेटअप में दिखे.

ट्रेलर को लेकर लोगों का रिस्पॉन्स काफी अच्छा आ रहा है. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस फिल्म को लेकर अभी से लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है और ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म देखने वालों को काफी मजा आने वाला है.

बता दें कि अक्षय ने 2010 में दीपिका पादुकोण, रितेश देशमुख, अर्जुन रामपाल, लारा दत्ता और जिया खान के साथ पहली हाउसफुल फिल्म में अभिनय किया था. फिल्म को साजिद खान ने निर्देशित किया और बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की.

साजिद ने इस सीरीज की दूसरी फिल्म भी निर्देशित की जिसमें अक्षय, रितेश, जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज, असिन और जरीन खान मुख्य किरदार में थे. यह फिल्म 2012 में रिलीज हुई और पहले की तुलना में बेहतर कमाई की.

हाउसफुल सीरीज की तीसरी फिल्म साजिद और फरहाद सामजी ने मिलकर बनाई. यह फिल्म चार साल बाद 2016 में रिलीज हुई और इसमें अक्षय, रितेश और जैकलीन के साथ अभिषेक बच्चन, लिसा हेडन और नरगिस फाकरी मुख्य किरदार में थे. हाउसफुल 3 ने भी अच्छी कमाई की. इन सभी फिल्मों में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख मुख्य किरदार में हैं. फिल्म की कहनी हर बार अलग रहती है और कुछ नया करने की कोशिश की जाती है. कहानियां असंबंधित हैं और हर फिल्म के साथ एक नई शुरुआत करते हैं.