बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की बहन अर्पिता के घर में करीब सवा तीन लाख की चोरी हो गई है। अर्पिता ने खार पुलिस स्टेशन में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के जानकरी के अनुसार चोरी तब हुई जब अर्पिता और उनके पति दोनों हॉलिडे पर गए हुए थे। इस घटना की जानकरी उन्हें 21 तारीख को पता चला जब दोनों वापस मुंबई में अपने घर को लौटकर आए। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने अर्पिता की नौकरानी को हिरासत में लिया है।

अर्पिता अपने पति आयुष के साथ मुंबई के बांद्रा वेस्ट में शेर्ली राजन रोड स्थित प्लश पेसिफिक हाइट्स में रहती हैं। इस चोरी की घटना के बाद पुलिस ने अर्पिता के ड्राईवर समेत घर नौकरों से पूछताछ की और फिर शक की सुई नौकरानी अफसा पर गई जो काफी दिनों से काम पर नही आ रही थी। जिसके बाद पुलिस ने अफसा को उसके घर नालासोपारा अपने हिरासत में ले लिया। वहीं के नौकरानी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। यह भी पढ़ें: Exclusive! सलमान खान की बहन अर्पिता खान बनी माँ, लड़के को दिया जन्म

गौरतलब हो की इस मामलें को लेकर पुलिस ने बताया कि घर से 2.25 लाख रुपये की नकदी के अलावा एक 10 ग्राम सोने का सिक्का और डिजाइनर कपड़े भी चोरी हो गए हैं। सलमान खान की बहन अर्पिता ने मार्च में एक बेटे को जन्म दिया और उस बेटे का नाम अहिल रखा गया। फिलहाल इस चोरी की घटना से अर्पिता का परिवार दुखी है।