फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ की पंक्ति ‘हाउ द जोश’ हिंदी फिल्म देखने वाले दर्शकों के दिमाग में चिपक गई है. जबकि फिल्म के निर्देशक आदित्य धर का कहना है कि शूटिंग के दौरान एक समय अभिनेता विक्की कौशल से मिले सुझाव के बाद वह इस पंक्ति को बदलने के बारे में सोच रहे थे.Also Read - आर्मी ने LAC के अग्र‍िम मोर्चों पर तैनात की बोफोर्स तोपें, चीन को मुंहतोड़ जवाब देने की तैयारी

एक बार फिर बिंदास अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, देखें मजेदार VIDEO Also Read - कभी साड़ी तो कभी बोल्ड ड्रेस में Sooryavanshi को प्रमोट कर रही हैं Katrina Kaif, लोग बोलें- लकी हैं Vicky Kaushal

उस वाकये को याद करते हुए धर ने कहा, “हमने पहले म्यांमार दृश्य के दौरान ‘हाउ द जोश’ पंक्ति शूट की थी. दो मिनट बाद जब कैमरा रोल हुआ तो विक्की मेरे पास आया और उसने मुझसे इस पंक्ति को बदलने के लिए कहा, क्योंकि उसे लगा कि कहीं न कहीं वो भावना नहीं आ रही है. मैंने उसे अपनी टीम को प्रेरित करने के बारे में बताया जैसा सेना के कमांडर किया करते हैं, जिसके बाद उसे कोशिश करने के लिए बोला गया.” Also Read - Top Entertainment News: शर्लिन चोपड़ा पर 50 करोड़ का मानहानि केस दर्ज, विक्की कौशल ने खाए कोड़े!

रविवार को यहां पटकथा लेखक संघ द्वारा आयोजित ‘वार्तालाप’ कार्यक्रम के हिस्से के रूप में दिग्गज पटकथा लेखक रोबिन भट्ट के साथ बातचीत के दौरान 36 वर्षीय निर्देशक ने कहा, “मुझे अभी भी याद है जब विक्की ने पहली बार यह पंक्ति कही, हमारी टीम के 30 सदस्यों के इसे सुनकर रोंगटे खड़े हो गए.”निर्देशक ने कहा कि यह एक ऐसी याद बन चुकी है, जो मुझसे जुड़ गई है.

जब धर ने ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ की कहानी लिखनी शुरू की थी और विहान के किरदार के हिस्से के संवाद लिखे थे तब उन्हें इस बात का अहसास नहीं था कि यह इतना बड़ा हिट हो जाएगा.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.