मुंबई: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म ‘वॉर’ ने भारत में 300 कोरड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ इससे बेहद खुश और रोमांचित हैं और कहा कि इसे भारत को सबसे बड़ी ओरिजनल एक्शन फिल्म देने की उम्मीद के साथ बनाया गया था. 2 अक्टूबर को रिलीज हुई इस एक्शन फिल्म का कुल कलेक्शन विशुद्ध रूप से अब 301.75 करोड़ रुपए (हिंदी : 287.90 करोड़ रुपए नेट, तमिल और तेलुगू : 13.85 करोड़ रुपए नेट) हो गया है.

सुपरस्टार सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ (2017) और ‘सुल्तान’ (2016) के बाद भारत में 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने वाली यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित वॉर अब तीसरी फिल्म है. सिद्धार्थ ने कहा, “दर्शकों से इस तरह का प्यार और प्रशंसा मिलना शानदार है. ‘वॉर’ भारत को इसकी सबसे बड़ी ओरिजनल एक्शन फिल्म बनाने की उम्मीद के साथ बनाया गया था और पूरी टीम बॉक्स ऑफिस पर मनचाहा परिणाम पाने को लेकर खुश है.” उन्होंने कहा, “यह हम सभी के लिए जश्न मनाने का पल है.”

ऋतिक और टाइगर की ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से अभी तक दुनियाभर के रिकॉर्ड्स बना चुकी है. हाल ही में फिल्म ने कमाई मामले में शाहिद कपूर की कबीर सिंह को पछाड़ा था. इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 53.35 करोड़ का बिजनेस किया था. इसी के साथ इसने आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड तोड़ दिया था.