नई दिल्ली: अभिनेता ऋतिक रोशन के दो ऐसे अपार्टमेंट खरीदने की बात कही जा रही है, जिनकी कीमत लगभग 97.5 करोड़ रुपये है. अपार्टमेंट की खासियत यह है कि यहां से अरब सागर का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है. इनमें से एक अपार्टमेंट एक डूप्लेक्स पेंटहाऊस है और दूसरा एक एकल मंजिला घर है. Also Read - फ़िल्म 'वॉर' से ऋतिक रोशन का हेयरस्टाइल आज भी कर रहा है ट्रेंड, है, सैलून में दिखी भारी मांग!

हिंदुस्तान टाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, कथित तौर पर इसी हफ्ते की शुरुआत में यह डील पूरी हुई और इसकी कुल कीमत 97.5 करोड़ रुपये है. यह अपार्टमेंट जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर स्थित एक 16वीं मंजिल की इमारत के 14वें व 15वें फ्लोर पर है. Also Read - ऋतिक रोशन की 'वॉर 2' में क्या शाहरुख खान और सलमान खान की हो रही है एंट्री? दिलचस्प होगा ये कारनामा    

मुंबई मिरर के मुताबिक, अपार्टमेंट से अरब सागर का साफ नजारा देखने को मिलता है और यह 38,000 वर्गफूट में फैला हुआ है. घर में 6,500 स्क्वॉयर फूट की छत है और उन्हें इसके तहत 10 पॉर्किंग स्पॉट्स की सुविधा मिल रही है.

बताया जा रहा है कि ऋतिक ने डूप्लेक्स के लिए 67.5 करोड़ रुपये चुकाए हैं, जो कि 27,534 स्क्वॉयर फूट में फैला हुआ है और साथ ही 14वें माले के अपार्टमेंट के लिए उन्होंने 30 करोड़ रुपये चुकाए हैं. यह 11,165 स्क्वॉयर फूट में फैला है.

इनपुट- एजेंसी