नई दिल्ली: अभिनेता ऋतिक रोशन के दो ऐसे अपार्टमेंट खरीदने की बात कही जा रही है, जिनकी कीमत लगभग 97.5 करोड़ रुपये है. अपार्टमेंट की खासियत यह है कि यहां से अरब सागर का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है. इनमें से एक अपार्टमेंट एक डूप्लेक्स पेंटहाऊस है और दूसरा एक एकल मंजिला घर है.Also Read - 'अग्निपथ' में Kanika Tiwari ने निभाया था ऋतिक रोशन की बहन का किरदार, अब लेटेस्ट Photos से मचाया तहलका

हिंदुस्तान टाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, कथित तौर पर इसी हफ्ते की शुरुआत में यह डील पूरी हुई और इसकी कुल कीमत 97.5 करोड़ रुपये है. यह अपार्टमेंट जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर स्थित एक 16वीं मंजिल की इमारत के 14वें व 15वें फ्लोर पर है. Also Read - ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ओमिक्रॉन संक्रमित, 2 साल तक दे रही थीं चकमा लेकिन..

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

Also Read - Vikram Vedha First Look: ऋतिक रोशन को बर्थडे पर मिला तोहफा, 'वेधा' में दिखा खतरनाक लुक

मुंबई मिरर के मुताबिक, अपार्टमेंट से अरब सागर का साफ नजारा देखने को मिलता है और यह 38,000 वर्गफूट में फैला हुआ है. घर में 6,500 स्क्वॉयर फूट की छत है और उन्हें इसके तहत 10 पॉर्किंग स्पॉट्स की सुविधा मिल रही है.

बताया जा रहा है कि ऋतिक ने डूप्लेक्स के लिए 67.5 करोड़ रुपये चुकाए हैं, जो कि 27,534 स्क्वॉयर फूट में फैला हुआ है और साथ ही 14वें माले के अपार्टमेंट के लिए उन्होंने 30 करोड़ रुपये चुकाए हैं. यह 11,165 स्क्वॉयर फूट में फैला है.

इनपुट- एजेंसी