फ़िल्म ‘वॉर’ में जब ऋतिक रोशन अपने इंट्रोडक्शन सीन में एक हेलीकॉप्टर से बाहर आते है, तब हर कोई एक बार फिर उनके गुड लुक्स और स्टाइल पर अपना दिल दे बैठता है. उस सीन के बारे में आलोचकों और दर्शकों द्वारा बार-बार बात की गई थी. Also Read - बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए करीना कपूर कर रही हैं कसरत, इन तस्वीरों में देखिए प्रेग्नेंट 'बेबो' का ग्लैमरस अंदाज

इस फैक्ट के अलावा कि ऋतिक रोशन ने अपने किरदार को पर्दे पर दिखाने के लिए कुछ सफ़ेद बाल रखे थे, ‘रेजर शार्प साइड’ लुक, जिसे ऋतिक- वॉर लुक के रूप में जाना जाता है, आज भी ज्यादातर लोगों का पसंदीदा हेयरस्टाइल है. Also Read - Varun Dhawan-Natasha Dalal Wedding Venue Cost: अंदर से ऐसा दिखता है The Mansion House, लाखों में है रेंट-Inside Pics

लॉकडाउन के दौरान, सैलून सेवाओं की कमी के कारण बहुत से लोगों ने अपने बाल बढ़ा लिए थे, लेकिन अब कुछ समय से, ज्यादातर लोग, सेलिब्रिटीज़ इस लुक को चुन रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

और, यह आलिम हकीम के सोशल मीडिया पेज से काफी स्पष्ट है. फिल्म में ऋतिक रोशन के रेजर शार्प लुक के पीछे उन्हीं का हाथ है और अब वह अपने उन सभी क्लाइंट्स की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं जो इस विशेष लुक को अपना रहें है.

War Collects Rs 100 cr on Day 3 at Box Office, Sets New Records For Hrithik Roshan And Tiger Shroff | India.com

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

हर काम में माहिर, चाहे वह उनका त्रुटिहीन अभिनय कौशल हो, स्विफ़्ट डांस मूव्स या उबेर-कूल स्टाइल और फैशन की समझ, ऋतिक रोशन ने निस्संदेह लाखों लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान बना लिया है.