Hrithik Roshan Birthday: जब ऋतिक रोशन ने ऐश्वर्या के लिए कही थी दिल चुभने वाली बात, फिर उस Kissing Scene को...

Hrithik Roshan Birthday: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन का 10 जनवरी को बर्थडे है. आज भले ही ऋतिक, ऐश्वर्या राय की तारीफ करते हैं लेकिन एक वक्त उन्होंने एक्ट्रेस के लिए दिल चुभने वाली बात कही थी.

Published: January 10, 2022 8:00 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

hrithik roshan heart broken words and insulted aishwarya rai makers removed dhoom 2 kissing scene
hrithik roshan heart broken words for aishwarya rai

Hrithik Roshan Birthday: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन का 10 जनवरी को बर्थडे है. ऋतिक का जन्म मुंबई के पंजाबी हिन्दू परिवार में हुआ. उनका असली नाम ऋतिक नागरथ है. ऋतिक ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. वे वैसे भी फिल्मों की गिनती में नहीं बल्कि कहानी में कितना दम है उस पर विश्वास रखते हैं. धूम 2 में ऋतिक रोशन के साथ ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ काम किया था. लेकिन एक बार ऋतिक ने ऐश्वर्या के लिए एक ऐसी बात कह दी थी जिसका उन्हें काफी अफसोस था. बात उस वक्त की है जब दोनों ने साथ में काम नहीं किया था. ऋतिक को लगता था कि ऐश्वर्या में कोई टेलेंट नहीं है उन्हें जो भी काम मिलेगा सिर्फ सुंदरता के आधार पर मिलेगा. लेकिन जब उन्होंने ऐश के साथ काम किया तब उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि वे कितना गलत सोचते थे. ऐश्वर्या जितनी सुंदर थी उनमें उतना ही टैलेंट भी भरा हुआ था.

Also Read:

बता दें, बाद में दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया. धूम…जोधा अकबर…गुजारिश में दोनों की जोड़ी को खूब सराहा गया था.

15 Years Of Dhoom 2: 'धूम 2' ने 15 साल किए पूरे, ऐश्वर्या-ऋतिक रोशन के Kiss ने जमकर मचाया था बवाल

फिल्म से जुड़ा एक किस्सा भी है जिसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बीच कुछ मिनट का किस सीन था, ये पहला मौका था जब ऐश्वर्या राय ने स्क्रीन पर किसिंग सीन दिया था. इसके बाद ये सीन बी- टाउन की सुर्खियों में आ गया था. बता दें कि ये फिल्म की शूटिंग तब हुई थी जब ऐश और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की सगाई हो चुकी थी, इसलिए बच्चन फैमिली भी इस सीन को लेकर नाराज थी औऱ बाद में फिल्म से ये सीन हटा दिया गया था.

इतनी नहीं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एक इंटरव्यू में बताया था कि वे इस सीन को करने के बाद पचड़े में फंस गई और कई लोगों ने उन्हें लीगल नोटिस तक भेज दिए थे.

ऐश्वर्या ने एक फैशन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन कुछ सीन्स की वजह से उन्हें क्या कुछ झेलना पड़ा था, उन्होंने कहा था कि वे हॉलीवुड की कई स्क्रिप्ट्स इसलिए मना कर चुकी हैं क्योंकि वे पर्दे पर फिजिकल सीन्स करने में कम्फर्टेबल नहीं थीं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 10, 2022 8:00 AM IST