बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बच्चों को निडर बनने और कुछ अलग करने के लिए मोटिवेट कर रहे हैं. ऋतिक ने ये वीडियो अपने बड़े बेटे रेहान रोशन के जन्मदिन पर शेयर करते हुए कहा, “हमारे सभी बेटों-बेटियों और हमारे भीतर के बच्चे के लिए, डर से मत डर.. उससे आगे बढ़, कुछ अलग कर.”ऋतिक ने इस दौरान अपनी छह अंगुलियों का भी जिक्र किया जिसके कारण उन्होंने अपने जीवन में डर का सामना किया था. वीडियो की शुरूआत ही ऋतिक के मुस्कुराते हुए चेहरे से होती है, जिसमें वो कहते हैं…डर से मत डर… कुछ अलग कर…. 6 उंगलियों वाला कभी कलाकार नहीं बन पाएगा… डर तुझे ये समझाएगा…. पर तू आत्मविश्वास दिखाएगा…. तू डर से आंख मिलाएगा… डर से मत डर… ऋतिक रोशन का ये वीडियो बेहद ही प्यारा और निडरता का संदेश देने वाला है एक नज़र आप भी देखिए. Also Read - ऋतिक रोशन ने खरीदे दो नए अपार्टमेंट, इतने करोड़ में हुई डील, अरब सागर का नजारा भी शामिल 

बता दें, ऋतिक फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें वह गणित शिक्षक का किरदार निभा रहे हैं. हाल ही में जब ऋतिक की बनारस में शूटिंग की तस्वीरे वायरल हुईं थी जिन्हें देखकर खुद आनंद हैरान हो गए थे. इसके बाद उन्होंने अपनी पोस्ट में भी लिखा था, ‘विकास बहल ने फिल्म शुरू करने बस कुछ समय पहले मुझे ऋतिक रोशन का लुक दिखाया था, जिसे देखने के बाद मैं पूरी तरह से दंग रह गया था.’आनंद कुमार पर बनने वाली इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं. फैंटम फिल्म्स इसे प्रोड्यूस कर रही है.इस फिल्म में ऋतिक के साथ छोटे पर्दे की एक्ट्रेस मृणल ठाकुर नजर आएंगी.

कौन हैं गरीबों के मसीहा आनंद कुमार?

देश के सबसे प्रतिष्ठित संस्थान आईआईटी में जाने का सपना हर इंजीनियरिंग स्टूडेंट का होता है लेकिन इस सपने को हकीकत में तब्दील करना इतना आसान नहीं होता. लेकिन हमारे देश में जब आनंद कुमार जैसे लोग सहायता के लिए मौजूद हों तो कुछ नामुमकिन भी नहीं होता. 

Exclusive: 'Super 30' के लिए ऋतिक रोशन ही क्यों बने आनंद कुमार की पहली पसंद, 8 साल का लगा था लंबा वक्त

Exclusive: 'Super 30' के लिए ऋतिक रोशन ही क्यों बने आनंद कुमार की पहली पसंद, 8 साल का लगा था लंबा वक्त

बिहार के रहने वाले आनंद, सुविधाओं से वंचित परिवारों के तीस बच्चों को हर साल अपनी कोचिंग में मुफ्त में आईआईटी की कोचिंग देते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इन बच्चों को अपने घर पर रखते हैं और उनकी मां उनके लिए भोजन बनाती हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.