ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी. इस मूवी में ऋतिक ने गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभाया है जो आर्थिक रूप से पिछड़े स्टूडेंट्स की आईआईटी का एग्जाम पास कराने में मदद करते हैं. इसी बीच एक्टर के फैंस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे भोजपुरी के फेमस गाने लगावेलू जब लिपिस्टिक, हिलेला सारा डिस्ट्रिक्ट पर जमकर डांस कर रहे हैं. उनके साथ उनके स्टूडेंट्स की पूरी टीम है.

जायरा वसीम कभी कहती हैं- मेरा अकाउंट हैक हुआ, कभी कहती हैं नहीं हुआ, आखिर क्या जताना चाहती हैं?

इस वीडियो को शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा- हम सभी में विपरित परिस्थितियों से लड़ने का साहस, शक्ति और आजादी होनी चाहिए. इसलिए खड़े होइए और डांस करिए. आप चीजों को कंट्रोल करो ना कि एनवायरनमेंट को खुद पर कंट्रोल करने दो.

बता दें, फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. वीडियो को दर्शकों के अलावा खुद आनंद कुमार ने भी पसंद किया है. एक इंटरव्यू में ऋतिक ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म को शूट करने के लिए कहीं से भी किसी तरह की कोई ट्रेनिंग नहीं ली. आनंद के साथ मीटिंग्स करके उन्हें किरदार समझने में काफी मदद मिली. ऋतिक ने राजस्थान की 45 डिग्री की चिलचिलाती गर्मी में की. आनंद का भी कहना है कि ऋतिक ने उनकी हर बात पकड़ने की कोशिश की है. वे फिल्म में उनकी परछाई की तरह लग रहे हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.