नई दिल्‍ली: यौन उत्‍पीड़न के आरोप झेल रहे निर्देशक विकास बहल अब नई मुसीबत में फंसते दिख रहे हैं. उनकी निर्माणाधीन फिल्‍म सुपर30 में मुख्‍य भूमिका निभा रहे अभिनेता रितिक रोशन ने फिल्‍म छोड़ने के संकेत दिए हैं.

शूटिंग के सिलसिले में देश से बाहर रितिक ने ट्वीट में लिखा है कि इस तरह के व्‍यवहार के आरोपी शख्‍स के साथ वे काम नहीं कर सकते. मेरे पास सारी जानकारी नहीं है, लेकिन मैंने फिल्‍म के निर्माताओं से बात की है. मैंने उनसे कहा है कि ऐसे मामलों को दबाना नहीं चाहिए और और जरूरी हो तो कड़े फैसले लेने चाहिए.

विकास बहल कॉन्ट्रोवर्सी: सेक्सुअल हैरेसमेंट के बारे में जानते हुए कुछ नहीं कर पाए अनुराग कश्यप, मांगी माफी

फैंटम फिल्‍म्‍स के बैनर तले बन रही सुपर 30 गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. विकास बहल फिल्‍म के सह-निर्माता और निर्देशक हैं. इसमें रितिक रोशन और मृणाल ठाकुर की मुख्‍य भूमिका है. यह अगबले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी, लेकिन फिल्‍म के निर्माण की शुरुआत से ही यह लगातार विवादों में रही है. कुछ रिपोर्ट्स में आनंद कुमार पर सुपर 30 के छात्रों के रिजल्‍ट के साथ हेड़फेड़ करने के आरोप लगे तो निर्माताओं ने इसे आनंद कुमार की बायोपिक बताने से इंकार कर दिया.

#Metoo:तनुश्री-नाना कंट्रोवर्सी पर अक्षय कुमार ने कुछ नहीं बोला, आप जो वीडियो देख रहे हैं वो फर्जी है

अब ताजा विवाद विकास बहल पर लगे यौन उत्‍पीड़न के आरोपों को लेकर खड़ा हुआ है. बता दें कि अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मंटेना के साथ बहल की साझेदारी वाली कंपनी ‘फैंटम फिल्म्स’ की एक महिला कर्मी ने बहल पर गोवा की यात्रा के दौरान उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाया था. सात साल चलने के बाद ‘फैंटम फिल्म्स’ अब बंद हो गई है. अनुराग कश्यप ने स्वीकार किया है कि वे फिल्म निर्देशक विकास बहल के खिलाफ लगे यौन शोषण के आरोपों के बारे में जानते थे. उन्होंने कहा कि इस संबंध में सही निर्णय नहीं लेने के लिए उन्हें दुख होता है. इसके लिए उन्‍होंने माफी भी मांगी है.